उर्मिला मातोंडकर का हैक हुआ इंस्टाग्राम, एक्ट्रेस ने दर्ज की शिकायत

उर्मिला मातोंडकर का हैक हुआ इंस्टाग्राम, एक्ट्रेस ने दर्ज की शिकायत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलीटीशियन उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने दी है। अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में दर्ज भी करवा दी है। इंस्टाग्राम हैक होने की जानकारी अर्मिला ने अपने दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है।

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इंस्टाग्राम… पहले वो आपको सीधे मैसेज भेजते हैं और स्टैप्स को फॉलो करने के लिए कहते हैं ताकी आपका अकाउंट वैरिफाई हो जाए। और फिर अकाउंट हैक हो जाता है… सच में????’।

इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला की सारी पोस्ट डिलीट हो गई हैं। अगर आपने पहले उर्मिला का इंस्टा अकाउंट देखा होगा तो उसपर तमाम फोटोज़ और वीडियोज़ थीं। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की सारी फोटोज़ इंस्टा पर शेयर कर रखी थीं। लेकिन अब उर्मिला के इंस्टाग्राम एक भी फोटो नहीं है, और न ही अब वो किसी को फॉलो कर रही हैं।

आपको बता दें कि उर्मिला ने हाल ही में फिर से राजनीति में कदम रखा है। उर्मिला ने 1 दिसंबर को शिवसेना पार्टी को ज्वाइन किया है। उर्मिला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। इससे पहले एक्ट्रेस ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ी दी। उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों को लेकर पार्टी छोड़ी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस में उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा रही थी, जिसके चलते पांच महीनों में ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ी दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com