उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के पद शामिल है. इस भर्ती के माध्यम से इन पदों पर 1953 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं. पद का विवरण भर्ती में कुल 1953 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527 पद, ग्राम विकास अधिकारी के 362 पद और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 64 पद आरक्षित है. वहीं चयनित उम्मीदवारों की पे-स्केल 5200-20200 रुपये होगी और चयनित उम्मीदवारों की ग्रेड पे 2000 रुपये होगी. 10वीं पास के लिए आंध्र बैंक में निकली नौकरी योग्यता तीनों पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 12वीं पास होना आवश्यक है और उनके पास एनआईईएलआईटी का सीसीसी सर्टिफिकेट होना चाहिए. आयु सीमा भर्ती में 18 से 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं कमीशन के नियमों के आधार पर आरक्षित वर्ग को छूट दी जाएगी. कैसे करें अप्लाई इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अप्लाई कर दें. पुलिस विभाग में 10वीं-12वीं के लिए निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 25 जून 2018 आवेदन फीस इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 185 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 95 रुपये और दिव्यांग उम्मीदवारों को 25 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

UPSSSC: ग्राम पंचायत अधिकारी के लिए वैकेंसी, 1953 का होगा चयन

उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के पद शामिल है. इस भर्ती के माध्यम से इन पदों पर 1953 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं.उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के पद शामिल है. इस भर्ती के माध्यम से इन पदों पर 1953 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं.  पद का विवरण  भर्ती में कुल 1953 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527 पद, ग्राम विकास अधिकारी के 362 पद और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 64 पद आरक्षित है. वहीं चयनित उम्मीदवारों की पे-स्केल 5200-20200 रुपये होगी और चयनित उम्मीदवारों की ग्रेड पे 2000 रुपये होगी.  10वीं पास के लिए आंध्र बैंक में निकली नौकरी  योग्यता  तीनों पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 12वीं पास होना आवश्यक है और उनके पास एनआईईएलआईटी का सीसीसी सर्टिफिकेट होना चाहिए.  आयु सीमा  भर्ती में 18 से 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं कमीशन के नियमों के आधार पर आरक्षित वर्ग को छूट दी जाएगी.  कैसे करें अप्लाई  इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अप्लाई कर दें.  पुलिस विभाग में 10वीं-12वीं के लिए निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन  ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 25 जून 2018  आवेदन फीस  इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 185 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 95 रुपये और दिव्यांग उम्मीदवारों को 25 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

पद का विवरण

भर्ती में कुल 1953 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527 पद, ग्राम विकास अधिकारी के 362 पद और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 64 पद आरक्षित है. वहीं चयनित उम्मीदवारों की पे-स्केल 5200-20200 रुपये होगी और चयनित उम्मीदवारों की ग्रेड पे 2000 रुपये होगी.

योग्यता

तीनों पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 12वीं पास होना आवश्यक है और उनके पास एनआईईएलआईटी का सीसीसी सर्टिफिकेट होना चाहिए.

आयु सीमा

भर्ती में 18 से 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं कमीशन के नियमों के आधार पर आरक्षित वर्ग को छूट दी जाएगी.

कैसे करें अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अप्लाई कर दें.

आवेदन फीस

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 185 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 95 रुपये और दिव्यांग उम्मीदवारों को 25 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com