आजमगढ़ के कार्यक्रम समाप्त कर सीएम योगी वाराणसी का रुख करेंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ आज आजमगढ़ और वाराणसी में होंगे। इसके लिए प्रशासन पूरे दिन तैयारियों में जुटा रहा। आजमगढ़ में सीएम अकबेलपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शरीक होंगे। इसके बाद राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे फिर जनपद से रवाना हो जाएंगे।

जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम बुधवार को ही प्रस्तावित था, लेकिन देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव के बाद हो रहे शपथ ग्रहण समारोह में उनके शामिल होने के कारण कार्यक्रम को बृहस्पतिवार के लिए टाल दिया गया।

कार्यक्रम टलने के बाद भी अधिकारी जहानागंज विकास खंड के अकबेलपुर गांव में अपनी तैयारियां मुकम्मल करने में जुटे रहे। बुधवार को जैसे ही उनके आने का कार्यक्रम तय हुआ, अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम मैदान में उतर गई। एक तरफ लोगों के बैठने के लिए टेंट, कुर्सी आदि लगाने के साथ ही मंच का निर्माण किया जा रहा था तो दूसरी ओर अकबेलपुर और महराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय परिसर में हेलीपैड का निर्माण शुरू हो गया।

सीडीओ परीक्षित खटाना ने बताया कि कार्यक्रम के लिए टेंट लगाया जा रहा है। कार्यक्रम ग्राम पंचायत स्तर का है, इसलिए 3000 लोगों के बैठने के लिए कुर्सी लगवाई जा रही है। दो स्थानों पर हेलीपैड का निर्माण कराया जा रहा है।

दो घंटे जिले में रहेंगे सीएम
अपने प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ 2.25 बजे अकबेलपुर स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे। जहां से वह 2.30 बजे कार के जरिए विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पहुंचेंगे। वहां एक घंटे तक रहने के बाद 3.30 बजे वह राजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय के निरीक्षण करने के लिए रवाना होंगे। निरीक्षण के बाद वह 4.10 बजे वह अकबेलपुर स्थित हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। 4.25 बजे उनका हेलीकाॅप्टर से प्रस्थान कर जाएंगे।

फिर पहुंचेंगे काशी…
आजमगढ़ के कार्यक्रम समाप्त कर सीएम योगी वाराणसी का रुख करेंगे। वे वहां प्रधानमंत्री मोदी के दो दिवसीय दौरे (17-18 दिसंबर) की जानकारी लेंगे। सीएम कल भी काशी में रहेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com