UP में बढ़ा कोरोना का कहर, रायबरेली में एक साथ 33 नए मामले और आगरा में 28

उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को कोरोना के 60 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इसमें सबसे अधिक मामले रायबरेली से आए हैं. इसके अलावा मेरठ, मुरादाबाद, मेरठ, बिजनौर, आगरा में भी कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. कानपुर में कोरोना से दूसरी मौत हुई है.

शुरुआत मेरठ से करते हैं. मंगलवार को मेरठ में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए हैं. लखीपुरा इलाके में रैंडम सैंपलिंग के दौरान यह मामले सामने आए हैं. अब मेरठ में मरीजों की संख्या 80 हो गई है. इस बीच मेरठ के एलएलआरएम हॉस्पिटल से संक्रमित शख्स के संपर्क में आया एक युवक भागने में कामयाब हुआ.

रायबरेली में 33 नए मामले

यूपी में सबसे अधिक मामले आज रायबरेली में सामने आए हैं. रायबरेली में 33 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसमें 30 मरीज नसीराबाद के रहने वाले हैं, जो दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटे थे. इसके अलावा मुरादाबाद में 15 नए केस आए हैं. यहां अब मरीजों की संख्या 73 हो गई है.

कानपुर में दूसरी मौत

वहीं, बुलंदशहर में भी मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है. यहां आज तीन नए केस सामने आए हैं. इसमें जिला अस्पताल में बतौर फॉर्मासिस्ट तैनात महिला भी शामिल है. इसके अलावा कानपुर में कोरोना से संक्रमित एक और शख्स की मौत हो गई है. उसका इलाज लाला लाजपत राय हॉस्पिटल में चल रहा था.

आगरा में 28 नए मामले

इसके अलावा बिजनौर में दो और नए मामले सामने आए हैं. अब यहां मरीजों की संख्या 28 हो गई है. इसके अलावा कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित आगरा में मंगलवार को 28 नए केस आए हैं. अब यहां मरीजों की संख्या 295 हो गई है. वहीं, गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में मरीजों का आंकड़ा 100 को पार कर गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com