Sunday , 29 May 2022

UP में अब वरिष्ठ अफसर करेंगे गन्ना व धान क्रय केंद्र के साथ गौ आश्रय स्थल की रखवाली

Loading...

उत्तर प्रदेश में आम लोगों के साथ ही किसानों तथा गौ वंश को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर अब वरिष्ठ अफसर प्रदेश में धान व गन्ना क्रय केंद्र के साथ गौ आश्रय स्थलों का निरीक्षण करेंगे।

गन्ना व धान क्रय केंद्र पर किसानों के साथ अभद्रता के कुछ मामले आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हो गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को समीक्षा बैठक में निर्देश दिया है कि वरिष्ठ अधिकारी फील्ड में उतरें। वरिष्ठ अधिकारियों को जिला में गन्ना केंद्र के साथ धान क्रय केंद्रों का नोडल अधिकारी बनाया जाए। यह लोग जिलों में गौ आश्रय केंद्रों पर भी अपनी निगाह रखें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रदेश में कहीं भी किसी भी प्रकार की अनियमितता न हो। किसी के साथ अन्याय न हो।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को फील्ड में तैनात करने के निर्देश देने के साथ ही कहा है कि यह सभी लोग गन्ना केंद्र, धान क्रय केंद्रों के साथ गौ आश्रय स्थलों का औचक निरीक्षण करें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थितियों पर रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने नोडल अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि जनता से संवाद करें और अनियमितताओं पर सख्त कार्रवाई करें।

Loading...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को लखनऊ में कोविड की समीक्षा के साथ वरासत अभियान की समीक्षा करने के साथ किसान व किसान नेताओं के संगठनों से भी संवाद करेंगे। इसके साथ अयोध्या में पर्यटन विकास पर प्रस्तुतीकरण भी देखेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com