राजनाथ: हम पांचों राज्यों में सरकार बनाने के लक्ष्य पर कर रहे काम

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम, तेलंगाना में भाजपा की सरकारी बननी चाहिए। यह लक्ष्य निर्धारित कर हम काम कर रहे हैं। यह बात राजनाथ सिंह ने लामाचौड़ स्थित एक निजी विद्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही। वह रविवार को रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की बेटी सुनीति भट्ट को आशीर्वाद देने को पहुंचे थे।

मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत न आने पर किसी अन्य दल का सहयोग लेने के सवाल पर रक्षामंत्री ने कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ सरकार आ रही है कहीं भी जरूरत नहीं पड़ेगी। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत अन्य जगह पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा।। इससे पूर्व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की बेटी सुनीति भट्ट को आशीर्वाद दिया।

वीआईपी भी पहुंचे
सुनीति को आशीर्वाद देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, विधायक सरिता आर्या, राम सिंह कैड़ा, अरविंद पांडे, मुख्य सचिव एसएस संधू के अलावा शैक्षिक, सामाजिक, राजनैतिक समेत अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग, अफसर आदि पहुंचे। सुनीति का विवाह 27 को है, रविवार को महिला संगीत का कार्यक्रम था।

श्रमिकों को लेकर पूरा देश चिंतित: राजनाथ
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सिलक्यारा में फंसे श्रमिकों को लेकर सरकार ही नहीं बल्कि पूरा देश चिंतित है। मुख्यमंत्री धामी लगातार अभियान की निगरानी और समीक्षा कर रहे हैं। रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की बेटी सुनीति को आशीर्वाद देने हल्द्वानी पहुंचे राजनाथ सिंह पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

जल्द सफलता मिलेगी : संधू
मुख्य सचिव एसएस संधू ने कहा कि उत्तरकाशी में हर संभव प्रयास किया जा रहा है, अभियान अंतिम चरण में है। हमें पूरी आशा है कि जल्द सफलता मिलेगी और लोगों को निकालने में सफल होंगे। विदेश से भी एक्सपर्ट आए हुए हैं, इसमें केंद्र, प्रदेश सरकार सभी लगे हुए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com