Twitter पर Android ने ट्वीट किया: अब हैशटैग से असिस्टेंस ले सकेगे

आपके पास एंड्रॉयड स्मार्टफोन है और इसमें कोई समस्या है तो आप डायरेक्ट हेल्प ले सकते हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर Android ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कहा गया है कि अ आप सीधे एक हैशटैग लगा कर अपनी समस्या बता सकते हैं.

ये ट्वीट ऑफिशियल Android हैंडल से किया गया है. कंपनी ने कहा है, ‘क्या आपके पास Android से जुड़े सवाल हैं ? हम आपके मदद के लिए यहां है. अब आप #AndroidHelp हैशटैग के साथ ट्वीट करके असिस्टेंस ले सकते हैं.

हालांकि गूगल ने अब तक इस सपोर्ट के बारे में ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है. इस ऐलान के बाद ट्विटर पर भारी मात्रा में लोग इस हैशटैग के साथ गूगल से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन सबको कंपनी की तरफ से जवाब नहीं मिल रहा है.

रेडिट पर r/Android अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है. इसमें कहा गया है कि ये सपोर्ट जनरल ट्रबलशूटिंग, सिक्योरिटी, आइडेंटिटी एंड ऑथेन्टिकेशन, ऐक्सेसिबिलिटी और दूसरे एंड्रॉयड फीचर्स के लिए है.

इस सपोर्ट हैशटैग को ट्विटर पर यूज करके आप भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन से जुड़े हेल्प ले सकते हैं.

अभी यह भी क्लियर नहीं है कि किसी खास एंड्रॉयड स्मार्टफोन से जुड़ी समस्या का भी समाधान होगा या नहीं.

चूंकि ज्यादातर कंपनियां कस्टम एंड्रॉयड स्मार्टफोन बनाती हैं, इसलिए इनका सपोर्ट उन्हीं स्मार्टफोन मेकर के जिम्मे होता है. अब देखना दिलचस्प ये होगा कि इस हेल्प और सपोर्ट हैशटैग को कंपनी कैसे हैंडल करती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com