Twitter

Twitter ने लॉन्च किया नया फीचर, अब ऐप में अपनी पसंद के टॉपिक्स कर सकेंगे फॉलो

नई दिल्ली। ट्विटर ने भारत में एक नया फीचर लॉन्च किया है। ट्विटर ने पिछले साल नवंबर में इस फीचर के लॉन्च होने की घोषणा की है। इस फईचर में यूजर उन चुनिंदा टॉपिक्स को फॉलो कर सकते हैं जिसमें उनकी रुचि हो। अपनी रुचि के टॉपिक को फॉलो करने के बाद आपको उसी तरह का कंटेंट अपनी फीड में देखने को मिलेगा। भारत में ट्विटर टॉपिक्स हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध होंगी. हिंदी के टॉपिक्स देवनागरी लिपि में उपलब्ध होंगे।

विषय हिंदी में तभी दिखाई देंगे जब डिवाइस की भाषा हिंदी पर सेट होगी। ट्विटर ने हिंदी में उपलब्ध कुछ विषयों पर प्रकाश डाला है, और इनमें Agra (आगरा), Patna (पटना) and Pune (पुणे), general interests like Animals (जानवर), Horoscope (राशिफल), Poetry (कविता) and Technology (प्रौद्योगिकी), Sports (खेल) शामिल हैं।

ट्विटर ने कहा, भारत में विषय भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए प्रासंगिक हितों के लिए अनुकूलित किए गए हैं। अलग-अलग विषयों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं, और ट्विटर समयरेखा और खोज बार में सुझाव भी दिखाएगा। यूजर्स के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक क्या है, इसके आधार पर विषय के सुझाव भी दिखाए जाएंगे।

इन स्टेप्स के जरिए फॉलो करे ट्विटर टॉपिक्स

  1. ट्विटर ऐप खोलें और मेन्यू बटन पर क्लिक करें।
  2. सूची में से विषय चुनें।
  3. आपको यहां सुझाए गए विषयों की एक सूची दिखाई देगी।

4 नीचे उतरें और ‘अधिक विषय’ चुनें।

  1. विषयों की सूची के माध्यम से ब्राउज़ करें या एक के लिए खोज करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com