TRP का रिकॉर्ड बनाने वाले रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी जिन्दा है

इन दिनों दूरदर्शन पर आने वाले रामायण का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. लोग रामायण के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक खबर यह आई की रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया.

लेकिन ये अफवाह निकली. इस अफवाह के आने से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. लोग उनके किरदार को याद कर उनके मीम्स बना रहे हैं.

वहीं. अरविंद त्रिवेदी का परिवार इससे आहत हो गया. उन्होंने अरविंद त्रिवेदी की मौत की खबरों का खंडन किया. उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने अपने ट्विटर हैंडस ले इस बात की जानकारी दी है.

उन्होंने कहा कि चाचा यानी रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर फर्जी है. इस तरह की अफवाह से वह निराश हैं.

कौस्तुभ त्रिवेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे अंकल अरविंद त्रिवेदी लंकेश बिल्कुल ठीक और सुरक्षित हैं। आप सभी से गुजारिश है कि कृपया फेक न्यूज फैलाना बंद करें। अब सिर्फ इसे फैलाएं। धन्यवाद।’

आपको बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बीच लोगों की मांग पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने रामायण का पुनः प्रसारण करने का फैसला किया था. दूरदर्शन पर रामायण आने के बाद डीडी नेशनल की टीआरपी में काफी इजाफा हुआ. जिसे देखते हुए दूरदर्शन ने महाभारत का प्रसारण किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com