ओएफएस के तहत 7.62 लाख रुपये के शेयरों की बिक्री की जाएगी। जिसमें नेहा सिंह और अभिषेक गोयल के द्वारा 12.63 लाख रुपये के शेयर बेचे जाएगें। इसके अलावा फ्लिपकार्ट के संस्थापक बिन्नी बंसल और सचिन बंसल के द्वारा भी एलीवेशन कैपिटल के तहत 1.09 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री की जाएगी। वहीं एक्सेल इंडिया IV मॉरिशियस के द्वारा 40.2 लाख रुपये के शेयर बेचे जाएगें, साथ ही SCI इनवेस्टमेंट V भी अपने 40.2 लाख रुपये के शेयरों की बिक्री करेगी। इसके अलावा अन्य शेयर होल्डर्स के द्वारा भी शेयर बेचे जाएगें।

यह कंपनी एक सर्विस बेस्ड (SaaS) मॉडल के रूप में एक सॉफ्टवेयर के तौर पर काम करती है और प्राइवेट कंपनियों के डाटा के लिए मार्केट इंटेलिजेंस उपलब्ध कराने वाली कुछ प्रमुख और अग्रणी कंपनियों में से एक है। इस कंपनी का हेडक्वार्टर बैंगलुरु में स्थित है। यह कंपनी एक व्यापक बी 2 बी सूचना मंच प्रदान करती है जो कि निजी बाजार कंपनियों और स्टार्टअप्स के लिए डील सोर्सिंग, डील डिलिजेंस की पहचान और ट्रैक विश्लेषण करती है, इसके अलावा यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, वर्चुअल रियलिटी, रोबोटिक्स और ब्लॉकचेन जैसे उभरते प्रौद्योगिकी क्षेत्रों में सबसे बड़ा वैश्विक कवरेज प्रदान करने वाली फर्म है।

 

यह कंपनी अब 1.4 मिलियन से अधिक निजी कंपनियों को ट्रैक कर रही है और इसके 50 देशों में 855 सब्सक्राइब ग्राहक मौजूद हैं। साथ ही इसके ग्राहकों में प्राइवेट मार्केट इंवेस्टर्स जैसे कि वेंचर कैपिटल, प्राइवेट इक्विटी फंड और बड़े कॉर्पोरेट भी शामिल हैं। आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड इस इश्यू का एकमात्र बुक-रनिंग लीड मैनेजर है।