T20 World Cup 2024 के लिए साउथ अफ्रीका टीम का हुआ एलान, एडेन मार्करम बने कप्तान

साउथ अफ्रीका ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी 15 सदस्यीय स्क्वाड का एलान कर दिया है। साउथ अफ्रीका ने टीम ने एडेन मार्करम को टीम की कमान सौंपी हैं और नांद्रे बर्गर और लुंगी एनगिडी जैसे गेंदबाजों को ट्रेवलिंग रिजर्व के तौर पर मौका दिया गया है। इसके अलावा साउथ अफ्रीका की टीम में दो अनकैप्ड प्लेयर्स को मौका मिला हैं।

 टी20 वर्ल्ड कप 2024 का काउंटडाउन शुरू हो गया। इस मेगा इवेंट का आगाज 1 जून से होने वाला है, जिसके लिए सभी टीमें अपने स्क्वाड का एलान कर रही है। हाल ही में साउथ अफ्रीका ने अपनी 15 सदस्यीय स्क्वॉड का एलान हो गया है। एडन मार्करम को साउथ अफ्रीका की कप्तानी मिली हैं। पहली बार आईसीसी इवेंट के लिए एडन मार्करम को यह बड़ी मिली हैं। साउथ अफ्रीका की टीम में दो अनकैप्ड प्लेयर्स को जगह मिली है।

T20 World Cup 2024 के लिए South Africa की स्क्वाड का हुआ एलान 

दरअसल, साउथ अफ्रीका (South Africa) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए अपनी 15 सदस्यीय स्क्वाड का एलान कर दिया है। साउथ अफ्रीका ने टीम में नांद्रे बर्गर और लुंगी एनगिडी जैसे गेंदबाजों को ट्रेवलिंग रिजर्व के तौर पर मौका दिया गया है।

साउथ अफ्रीका की व्हाइट बॉल टीम के हेड कोच रॉब वॉल्टर ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान किया है। साउथ अफ्रीका की टीम में दो अनकैप्ड प्लेयर्स को मौका मिला है, जिसमें बल्लेबाज रयान रिकेलटन और तेज गेंदबाज ओटनील बार्टमैन शामिल हैं।

T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए साउथ अफ्रीका की टीम

एडेन मार्करम (कप्तान), ओटनील बार्टमैन, गेराल्ड कोएत्ज़े, क्विंटन डी कॉक, ब्योर्न फोर्टुइन, रीज़ा हेंड्रिक्स, मार्को यानसन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, डेविड मिलर, एनरिक नोर्टजे, कैगिसो रबाडा, रयान रिकेल्टन, तबरेज़ शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स

रिजर्व- नंद्रे बर्गर और लुंगी एनगिडी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com