SUPERCOIN फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया, ये फायदे होंगे…

एक नया रिवॉर्ड सिस्टम ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने यूजर्स के लिए तैयार किया है. इसका नाम SuperCoins होगा. कंपनी ने कहा है कि यह एक ब्रांड रिवॉर्ड इकोसिस्टम है. SuperCoins के जरिए यूजर्स दूसरे प्लेटफॉर्म से भी शॉपिंग कर पाएंगे और SuperCoins को भी कमा सकेंगे. उदाहरण के तौर पर यूजर्स अगर यूजर्स Zomato, Makemytrip और Oyo से ट्रांजेक्शन करते हैं. तो भी उन्हें SuperCoins दिए जाएंगे.

अपने एक बयान में Flipkart ने कहा है कि यूजर्स Flipkart या इसकी पार्टनर सर्विस पर ट्रांजेक्शन कर SuperCoins कमा सकते हैं. साथ ही इन्हें रिडीम भी कराया जा सकता है. इन्हें पार्टनर वेबसाइट से रिडीम भी किया जा सकता है. Flipkart के ग्रोथ और मोनेटाइजेशन वाइस प्रेसडेंट प्रकाश सिकारिया ने कहा, “यूजर्स को SuperCoins के साथ हर जगह रिवार्ड दिया जाएगा. Flipkart ने अपना मेंबरशिप प्लान पेश किया था. फ्लिपकार्ट प्लस अपने ग्राहकों को कई बेनिफिट्स दे रही है.

कंपनी ने बताया है कि यह नए एडिशन मार्केट पर कई वर्षों की रिसर्च के बाद किए जा रहे हैं. इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने कई मुख्य इंटरनेट कंपनियों के साथ भी साझेदारी की है जो ग्राहकों को अतिरिक्त बेनिफिट उपलब्ध कराएंगे। कंपनी के मुताबिक, Flipkart Plus प्रोग्राम को खासतौर से भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है. भारत में कई यूजर्स Amazon Prime का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में Flipkart Plus इसे कड़ी टक्कर दे रहा है.इस सर्विस के तहत ग्राहकों को फ्री डिलीवरी, शीघ्र एक्सेस, बेहतर कस्टमर सेवा आदि की सुविधा दी जाएगी. इन ग्राहकों को पहले एक्सेस कंपनी के किसी भी सेल इवेंट में दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com