Success Story : बरेली के सनी को सफलता के डिजिटल मार्केटिंग कोर्स से मिली डीडओके सॉल्यूशन्स में जॉब

बीकॉम करने के बाद सनी को सफलता के डिजिटल मार्केटिंग कोर्स से लखनऊ स्थित DEEDOK IT Solutions में SEO में जॉब हासिल हो गई है। अपनी सक्सेस स्टोरी बताते हुए सनी गंगवार ने कहा कि मैंने बरेली कॉलेज से बी.कॉम ऑनर्स किया है। मैं बरेली में बहेड़ी का रहने वाला हूं। मुझे ग्रेजुएशन के टाइम से ही एक नौकरी की तलाश थी। एक दिन मैं अमर उजाला अखबार पढ़ रहा था उसी में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स के बारे में पढ़ा। ये कोर्स SAFALTA.Com द्वारा मुहैया कराया जा रहा था। कम फीस में होने के कारण सनी ने बेसिक डिजिटल मार्केटिंग कोर्स में दाखिला ले लिया। बेसिक कोर्स में मैंने डिजिटल मार्केटिंग को समझना शुरू किया। मुझे अच्छा लगने लगा इस क्षेत्र को और अधिक जानने की रुचि होने लगी। जिसके बाद मैंने सफलता के ही Master Digital Marketing Programme को ज्वाइन किया जिसमें 40 टूल्स और 20 मॉड्यूल्स सिखाये गए। कोर्स के दौरान 3 महीने ऑनलाइन पढ़ाई की। जिसके बाद मुझे 3 महीने की ऑन जॉब ट्रेनिंग के लिए नोएडा बुलाया गया। ऑन जॉब ट्रेनिंग में मैंने ग्राफिक डिजाइन, एआई टूल्स का इस्तेमाल करना, लिंक्डइन प्रोफाइल बनाना, कंटेंट राइटिंग करना और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के बार में सीखा। इस दौरान सफलता द्वारा हर हफ्ते आयोजित कराये गए मास्टर क्लास सत्रों में भी बहुत कुछ सीखने को मिला। सफलता द्वारा मुझे अमर उजाला में भी इंटर्नशिप करने का अवसर दिया गया। जहां मुझे काफी सीखने को मिला। इसके साथ ही सफलता की प्लेसमेंट टीम ने मेरे ऊपर काफी काम किया मुझे कई कंपनियों में साक्षात्कार का मौका दिया गया। इसी बीच लखनऊ की डीडओके आईटी सॉल्यूशन्स में मुझे एसईओ एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर जॉब हासिल हो गई। जिसके लिए मैं पूरी सफलता टीम खासकर हिमांशु सर, प्रीति रावत मैम का बहुत आभारी हूं। डिजिटल स्किल सीखने के लिए सफलता एक शानदार प्लेटफॉर्म है। नौकरी की तलाश कर रहे किसी भी युवा को सफलता का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स जरूर करना चाहिए। जैसे मुझे मेरी पहली जॉब मिली है उसी तरह आपको भी आपकी पहली जॉब सफलता दिला सकता है। तो फिर देर किस बात की आज ही सफलता के Digital Marketing Programme में रजिस्टर करें।

आपको क्यों सीखनी चाहिए डिजिटल मार्केटिंग
इंक्रीजिंग इंडस्ट्री – डिजिटल मार्केटिंग एक इंक्रीजिंग इंडस्ट्री है, जिसमें करिअर बनाने जा रहे युवाओं को लाखों अपॉरचुनिटीज मिल रहीं हैं। आने वाले कई दशकों तक इस क्षेत्र में नौकरियों की कोई कमी नहीं होने वाली इसलिए देश के हजारों युवा हर रोज इस क्षेत्र में करिअर बनाने का मन बना रहे हैं।
बेहतर सैलरी – कुछ ही वर्ष पुराना क्षेत्र होने के कारण इस फील्ड में नौकरियों की संख्या ज्यादा है जिसके मुकाबले स्किल्ड लोगों की संख्या कम है। इसीलिए इस फील्ड में करिअर बना रहे युवाओं को बेहतर पैकेज पर नौकरी दी जा रही है।
मल्टीपल जॉब ऑप्शन – इस क्षेत्र में स्किल हासिल करने वाले युवाओं को नौकरी के बहुत से ऑप्शन मिल रहे हैं। युवा ई मेल मार्केटिंग, सोशल मीडिया मार्केटिंग, एसईओ एक्सपर्ट्स, गूगल एड एक्सपर्ट्स, डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स आदि प्रोफाइल पर अपना करिअर बना सकते हैं।

आपको क्यों सीखनी चाहिए डिजिटल मार्केटिंग

  1. इंक्रीजिंग इंडस्ट्री – डिजिटल मार्केटिंग एक इंक्रीजिंग इंडस्ट्री है, जिसमें करिअर बनाने जा रहे युवाओं को लाखों अपॉरचुनिटीज मिल रहीं हैं। आने वाले कई दशकों तक इस क्षेत्र में नौकरियों की कोई कमी नहीं होने वाली इसलिए देश के हजारों युवा हर रोज इस क्षेत्र में करिअर बनाने का मन बना रहे हैं।
  2. बेहतर सैलरी – कुछ ही वर्ष पुराना क्षेत्र होने के कारण इस फील्ड में नौकरियों की संख्या ज्यादा है जिसके मुकाबले स्किल्ड लोगों की संख्या कम है। इसीलिए इस फील्ड में करिअर बना रहे युवाओं को बेहतर पैकेज पर नौकरी दी जा रही है।
  3. मल्टीपल जॉब ऑप्शन – इस क्षेत्र में स्किल हासिल करने वाले युवाओं को नौकरी के बहुत से ऑप्शन मिल रहे हैं। युवा ई मेल मार्केटिंग, सोशल मीडिया मार्केटिंग, एसईओ एक्सपर्ट्स, गूगल एड एक्सपर्ट्स, डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स आदि प्रोफाइल पर अपना करिअर बना सकते हैं।

मास्टर डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम डिटेल्स  

  • CHAT GPT के साथ लेटेस्ट AI Tools
  • 100% Job अपॉरचुनिटी
  • 150 घंटे Live+ Recorded क्लासेज
  • 40 Job रेडी टूल्स
  • 20 Industry रेडी मॉड्यूल्स
  • 10 केस स्टडीज
  • 3 Month ऑन जॉब ट्रेनिंग
  • कंटेंट मार्केटिंग, ब्रांडिंग
  • स्पोकन इंग्लिश, कंटेंट राइटिंग
  • जॉब इंटरव्यू की तैयारी
  • इंडस्ट्री एक्सपर्ट द्वारा मास्टर क्लास सेशन
  • Google, Hubspot – SEMRush जैसे 15 सर्टिफिकेट्स
  • गूगल सर्टिफाइड फैकल्टी द्वारा पढ़ाया जाएगा

सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर
अगर आप भी ग्रेजुएशन कर चुके हैं लेकिन अपने कॅरिअर को लेकर तमाम तरह की चिंताओं से घिरे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की जानी-मानी एडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं। अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम पर विजिट करिए और अपनी पसंद के मुताबिक कोर्स में एडमिशन लीजिए जिसके बाद सफलता की फैकल्टी ना केवल आपको प्रोफेशनल बनने के लिए तैयार करेगी बल्कि वो आपका सही करिअर चुनने में मार्गदर्शन भी करेगी। आप अपने फोन में Safalta App डाउनलोड कर भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com