SSC Scam: राहुल गांधी का पीएम पर वार, बोले- साहेब बताएं इसपर पर्दा क्यों डाला?

SSC Scam: राहुल गांधी का पीएम पर वार, बोले- साहेब बताएं इसपर पर्दा क्यों डाला?

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा में हुई गड़बड़ी के मामले में सरकार घिरती नजर आ रही है। इसी क्रम में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शायराना अंदाज में कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में हर साल युवाओं को 2 करोड़ रोजगार देने की बात कहना भाजपा का जुमला था।  SSC Scam: राहुल गांधी का पीएम पर वार, बोले- साहेब बताएं इसपर पर्दा क्यों डाला?

उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार तो दे नहीं पाई, ऊपर से वैकेंसियों पर वार किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले में पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, “सरकार के नाक नीचे SSC महाघोटाला हुआ। साहेब बताएं कि इसपर पर्दा क्यों डाला?”

उन्होंने सरकार से सवाल पूछते हुए आगे लिखा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, क्या नौकरियों पर सिर्फ पैसे वालों का अधिकार? “युवाओं के भविष्य के साथ खेलना बंद करो, व्यापम का राष्ट्रीयकरण करने वालों शर्म करो।” इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में एसएससी परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर आंदोलन कर रहे छात्रों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

गौरतलब है कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा में धांधली के खिलाफ एकजुट होकर पिछले दो हफ्तों से ज्यादा समय से राजधानी दिल्ली में छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि छात्रों का कहना है कि 17 से 22 फरवरी तक सीजीएल टीयर-2 का पेपर हुआ। 

21 फरवरी को परीक्षा के बाद छात्र केंद्रों से बाहर निकले तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वही प्रश्न पत्र शेयर होते देखे, जो वे हल करके आए थे। छात्रों ने सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर शेयर हुए पेपर की कॉपी के सबूत जुटाकर एसएससी अधिकारियों से शिकायत की। अब छात्र सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में इस पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com