Skullcandy Hesh ANC हेडफोन भारत में लॉन्च हुआ, 10 मिनट की चार्जिंग में मिलेगी 3 घंटे की बैटरी लाइफ

लाइफस्टाइल ऑडियो ब्रांड SkullCandy की फैमिली में एक नए हेडफोन Hesh ANC की एंट्री हुई है। यह डिवाइस एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आती है। हेडफोन दो कलर ट्रू ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। Skullcandy Hesh ANC हेडफोन की कीमत 10,999 रुपये है। इसे Skullcandy वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। Skullcandy का नया प्रोडक्ट Tile इनेबल्ड होगा। मतलब अगर Tile टेक्नोलॉजी की मदद से यूजर अपनी डिवाइस को सर्च कर पाएंगे। डिवाइस की लोकेशन का पता लगा सकेंगे। साथ ही रिंग करके भी डिवाइस को सर्च कर पाएंगे।

 10 मिनट की चार्जिंग में मिलेगी 3 घंटों की बैटरी लाइफ

कंपनी का दावा है कि Hesh ANC में प्रीमियम न्वाइज कैंसिलेशन एक्सपीरिएंस दिया गया है। साथ ही Hesh INC हेडफोन Tile ट्रैकिंग, रैपिड चार्ज फीचर के साथ आता है। वही कीमत में अन्य प्रोडक्ट के मुकाबले कम है। Hesh ANC हेडफोन ब्लूटूथ वायरलेस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें कॉलिंग, ऑडियो ट्रैक, वॉल्यूम कंट्रोल का ऑप्शन दिया गया है। अगर पावरबैकअप की बात करें, तो Hesh ANC हेडफोन में सिंगल चार्ज में 22 घंटो का बैटरी बैकअप मिलता है। हेडफोन एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ रैपिड चार्चिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि हेडफोन को 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटों तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकेगा। 

मिलेगा 40mm का पावरफुल ड्राइवर 

हेडफोन में पावरफुल 40mm ड्राइवर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन में रिच साउंड साउंड क्वॉलिटी मिलती है। हेडफोन मे दो मोड दिये गये हैं। हेडफोन का Ambient  मोड आपको सराउंड साउंड उपलब्ध कराता है। वही फोन पर दो बार टैप करने पर एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन मोड ऑन हो जाता है, जिसकी मदद से यूजर सराउंट साउंड को ब्लॉक कर सकता है। हेडफोन में वॉयस असिस्टेंस जैसे Google और Siri को ऑन किया जा सकता है। फोन को बिना टच करके वॉयस असिस्टेंट फीचर को ऑन किया जा सकेगा। फोन में अल्ट्रालाइट हेडफोन और सॉफ्ट पैड का सपोर्ट दिया गया है, जो चारों तरफ से कान को कवर कर सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com