SEX टॉय कहकर प्रेमी ने लड़की के मुँह में डाल दिया खीरा, उसके बाद जो हुआ…

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हां, यह मामला सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल यह मामला जर्मनी का है जो थोड़ा पुराना है. इस मामले में 46 साल के सेल्समैन ओलिवर डिटमन को दोषी पाया गया है और उसे पांच साल जेल की सजा सुनाई जा सकने का संदेह अब भी कायम है. इस मामले में उसने पहले तो अपनी प्रेमिका रिका वार्ना के साथ चार बोतल शराब पी और इसके साथ ही नशीली चीजों का सेवन किया था और उसके बाद उन्होंने सेक्स टॉय के रूप में खीरे का इस्तेमाल करते हुए उसे प्रेमिका के मुंह में डाल दिया.

इस मामले में अचानक उसने अपने किचन से धुंआ उठता हुआ देखा और ओलिवर ने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था. वहीं वह किचन में दौड़ते हुए गया और वहां से मांस लेकर कुत्ते को खिलाने लगा. उसके बाद वह बालकनी में सिगरेट पीने चला गया. इसके बाद जब वह लौटकर बेडरूम में पहुंचा, तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी थी. इसके बाद ओलिवर ने खीरे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा. वहीं जांच में पुलिस से उन्होंने कहा कि, ”हम सेक्स के दौरान सब्जियों का उपयोग किया करते थे. मगर, इस बार ये वाना की मौत का कारण बन गया.”

वहीं उसने पुलिस को बताया कि साल 2004 में उनकी मुलाकात हुई थी और इसके पांच साल बाद दोनों में संबंध बन गए थे. वहीं उसने एक दिन रिका को घर बुलाया और खीरे को बतौर सेक्स टॉय यूज किया था लेकिन उससे वाना की मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com