Samsung Galaxy A52 5G जल्द लॉन्च होने वाला है, जानिए संभावित कीमत

 कोरियन कंपनी Samsung अपनी A-सीरीज के नए हैंडसेट Galaxy A52 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी ए52 5G को Bureau of Indian Standards यानी BIS पर देखा गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इस फोन को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए52 5G SM-A526B/DS मॉडल नंबर के साथ BIS वेबसाइट पर लिस्ट है। हालांकि, लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। साथ ही कंपनी की ओर से भी अभी तक गैलेक्सी ए52 5G की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy A52 स्पेसिफिकेशन 

Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन में ड्यूल सिम (नैनो) कनेक्टिविटी दी गई है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करेगी। फोन में 6.5 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है। इसका रिफ्रेश्ड रेड 90Hz है।फोन में एक octa-core SoC का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 8GB रैम का सपोर्ट दिया गया है। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका  मेन कैमरा 64MP का होगा। इसका अपर्चर f/1.8 है। इसके अलावा 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। साथ ही 5MP डेप्थ सेंसर और एक 5MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

Samsung में स्टोरेज के तौर पर 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। इसे मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS और एक USB टाइप सी पोर्ट दिया गया है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। पावरबैकअप के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। यह सिंगल चार्जिंग में दो दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगी।

Samsung Galaxy A52 की संभावित कीमत 

Samsung Galaxy A52 5G की यूरोप में कीमत 429 यूरो (करीब 37,100 रुपये) है। उम्मीद है कि कंपनी इस फोन की भारत में कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखेगी। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com