Samsung Galaxy A52 5G चार कलर ऑप्शन में होगा लाॅन्च, डिजाइन से हुआ फीचर्स का खुलासा

Samsung बाजार अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A52 5G लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इसकी लाॅन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है लेकिन लीक्स के देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके लिए यूजर्स को ज्यादार इंतजार नहीं करना होगा। लाॅन्च डेट से इस स्मार्टफोन का डिजाइन लीक हुआ है जिसमें इसके कलर वेरिएंट से लेकर कई खास फीचर्स सामने आए हैं। 

टिप्स्टर Evan Blass ने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A52 5g से जुड़ा एक 360 डिग्री रोटेटिंग रेंडर शेयर किया है। साथ ही यह भी जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। सामने आए रेंडर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, वाॅयलेट और व्हाइट कलर ऑप्शन में लाॅन्च किया जाएगा। इसके साथ ही फोन के फ्रंट और बैक पैनल की इमेज भी शेयर की गई है। फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि साइड पैनल में वाॅल्यूम और पावर बटन की सुविधा दी गई है। 

पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि Samsung Galaxy A52 5जी को दो वेरिएंट में लाॅॅन्च किया जाएगा। एक वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसे Euro 459 यानि करीब 40,700 रुपये की कीमत में लाॅन्च किया जा सकता है। वहीं 8GB रैम और 256GB स्टोरेज माॅडल की कीमत Euro 509 यानि करीब 45,100 रुपये हो सकती है। 

Samsung Galaxy A52 5G के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ और वाईफाई सर्टिफिकेशन पहले ही मिल चुका है। कंपनी इसे ग्लोबल मार्केट समेत भारत में भी लाॅन्च कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग ने ग्रेटर नोएडा में अपने स्मार्टफोन का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि कंपनी Galaxy A52 5G के साथ ही कई अन्य डिवाइस लाॅन्च कर सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com