Samsung ने Galaxy Tab S6 5G को कोरिया में लॉन्च किया

टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) ने दुनिया के पहले 5जी टैबलेट गैलेक्सी टैब एस6 (Samsung Galaxy Tab S6 5G) को कोरिया में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टैब के साथ स्मार्ट एस पैन दिया है। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें 10 इंच की डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और कैमरा का सपोर्ट मिलेगा।

कंपनी ने गैलेक्सी टैब एस6 5जी के छह जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 999,900 KRW (करीब 60,280 रुपये) रखी है। फिलहाल, इस टैब की सेल को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस टैब में 10.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी है। इसके साथ ही यूजर्स को बेहतर साउंड के लिए AKG-ट्यून्ड क्वाड स्पीकर्स मिलेंगे, जो डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा यूजर्स को एस पैन का सपोर्ट भी दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ इस टैब में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 7,040 एमएएच की बैटरी दी गई है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पिछले साल ऑक्टूबर में गैलेक्सी टैब एस6 के 4जी वेरिएंट को भारत में उतारा था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस टैब में 10.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2560×1600 पिक्सल है।

साथ ही यह टैब एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी दिया है। साथ ही बता दें कि गैलेक्सी टैब एस6 दुनिया का पहला टैबलेट है जिसमें एचडीआर 10प्लस का सपोर्ट है।

कैमरा की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का शूटर मौजूद है। वहीं, यूजर्स 8 मेगापिक्सल वाले कैमरा से सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। रियर कैमरे के साथ वाइड एंगल भी मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com