Samsung ने ग्रेट ट्रिपल 11 ऑफर लांच किया……अब …Galaxy Z Flip करेगा ……..

साल 2020 की शुरुआत Samsung के लिए काफी खास रही है और कंपनी की प्लानिंग इस साल कई नए डिवाइस बाजार में उतारने की है। नए डिवाइस की रेंज में कंपनी इस साल अपना दूसरा फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip लॉन्च करने वाली है।

इतना ही नहीं Galaxy S20 सीरीज का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए भी खुशखबरी है कि जल्द ही इसका इंतजार खत्म होने वाला है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy S20 सीरीज 14 फरवरी को लॉन्च हो सकती है जबकि Galaxy Z Flip 6 मार्च को सेल के लिए उपलब्ध होगा।

XDA Developers के Max Weinbach ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि Galaxy Z Flip की लॉन्च डेट और कीमत से जुड़ी जानकारी दी है। इसके मुताबिक यह स्मार्टफोन 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत $1,400 यानि लगभग 99,855 रुपये हो सकती है। हालांकि Samsung के अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन के किसी फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

लेकिन पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स की बात करें तो Galaxy Z Flip का डिजाइन clamshell-style की तरह होगा, जैसा कि Motorola Razr में देखने को मिला था। प्लास्टिक बॉडी के साथ इसमें ग्लास डिस्प्ले का उपयोग किया गया है। बाजार में Motorola Razr और Huawei Mate X से टक्कर मिल सकती है।

वहीं Weinbach ने Galaxy S20 सीरीज के बारे में भी जानकारी शेयर की है। ​रिपोर्ट के अनुसार यह सीरीज 6 मार्च को बाजार में लॉन्च की जाएगी।

इसमें Galaxy S20, Galaxy S20+ और Galaxy S20 Ultra शामिल हैं। कीमत की बात करें तो Galaxy S20 Ultra को $1,300 यानि लगभग 92,400 रुपये हो सकती है।

कुछ अन्य लीक्स में यह भी जानकारी दी गई है कि Galaxy S20 सीरीज के साथ ही कंपनी Galaxy Buds+ truly wireless ईयरबड्स भी बाजार में उतार सकती हैं।

Galaxy Buds की तुलना में Galaxy Buds+ में यूजर्स को डबल बैटरी की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें Active Noise Isolation को भी पहले से बेहतर किया जाएगा। लीक्स के अनुसार Galaxy Buds+ की कीमत $149.99 यानि लगभग 10,698 रुपये हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com