RRR में इस रूप में नज़र आएंगी ‘सीता’, आलिया भट्ट के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फर्स्ट लुक

इस साल की मोस्ट अवेटिंग और बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ के निर्माताओं ने आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर उनका फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। आलिया भट्ट आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस ख़ास दिन पर ‘आरआरआर’ के निर्माताओं ने आलिया को तोहफा देते हुए  उनका ‘सीता’ लुक रिवील कर दिया है। इस फिल्म में आलिया सीता का किरदार निभाने वाली हैं।

आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। पोस्टर में आलिया ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने लाल रंग का ब्लाउज़ कैरी किया है। एक्ट्रेस एक कमरे में बैठी हुई हैं और उनके आसपास दीपक जल रहे हैं। इस लुक में आलिया एकदम सिंपल साउथ इंडियन लड़की लग रही हैं। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सीता’।

आपको बता दें कि ‘आरआरआर’ मूवी ने 13 मार्च को ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया था कि फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार सीता का फर्स्ट लुक 15 मार्च यानी उनके बर्थ डे वाले दिन रिलीज किया जाएगा। ‘आरआरआर’ मूवी ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा था, ‘हमारी सीता से मिलो, उनकी शान में आलिया का फर्स्ट लुक 15 मार्च को सुबह 11 बजे सामने आएगा।’ और अपने वादे के मुताबिक RRR मूवी ने सीता का लुक रिवील कर दिया है।

‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में, तो एनटीआर जूनियर कोमाराम भीम के लीड किरदार में नजर आएगे। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस सीता का रोल प्ले कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 13 अक्टूबर को तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com