Reliance Jio ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए Jio स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफ़र की घोषणा की

Reliance Jio ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए Jio स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफ़र की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत आपको रोज कई GB एक्स्ट्रा डेटा, साल भर की वैलिडिटी और 3000 रुपए के फायदे मिलेंगे

Reliance Jio ने भारत में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए Jio स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफ़र की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को प्रति दिन कई GB एक्स्ट्रा डेटा, साल भर की वैलिडिटी और ढेर सारे ऐसे फायदे दे रही है जो 3,000 रुपये के हैं। इसके साथ ही जियो एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। आइए जानते हैं जियो के इस ऑफर के बारे में सबकुछ: 

Jio Independence Day Offer Price 
जियो इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर 2,999 रुपये के लॉन्ग-टर्म जियो प्रीपेड प्लान के साथ उपलब्ध है। इस प्लान के साथ, आपको Disney+ Hotstar और अन्य Jio ऐप्स का एक्सेस मिलता है

जियो इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर के बेनिफिट्स
Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर के साथ, सब्सक्राइबर्स को 365 दिनों या 1 साल की अवधि के लिए रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ आपको मुफ्त 100 एसएमएस / दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। 2.5GB डेटा के यूज करने के बाद, इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। 

इस प्लान के साथ, यूजर्स को 75GB एक्स्ट्रा डेटा, 499 रुपये का डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल प्लान और JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud और अन्य जैसे ऐप्स के Jio सूट तक पहुंच भी मिलती है। लेकिन इतना ही नहीं, Jio इंडिपेंडेंस डे 2022 ऑफर आपको 2,250 रुपये के अन्य लाभ भी देता है, जिसमें Ajio पर 750 रुपये, नेटमेड्स पर 750 रुपये और Ixigo पर 750 रुपये की छूट शामिल है।

आप इस स्पेशल Jio प्रीपेड प्लान से जुड़े ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए इससे तुरंत रिचार्ज कर सकते हैं। इसके लिए आपको Jio की आधिकारिक वेबसाइट या MyJio ऐप पर जा कर रिचार्ज कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com