Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुई लीक..जाने

 Xiaomi का नया Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन 8 जनवरी 2021 को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस अगामी हैंडसेट को Amazon Germany वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके फीचर की जानकारी मिली है। अब इस डिवाइस को शॉपिंग वेबसाइट से हटा दिया गया है।

Gzimochina की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन ब्लैक और वॉयलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में पंच-होल डिस्प्ले, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और गोल आकार में तीन कैमरे मिलेंगे।       

Redmi Note 9T 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन 6.53 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल होगा। साथ ही फोन में दो स्पीकर के साथ Dimensity 800U प्रोसेसर, LPPRDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को अगानी रेडमी नोट 9टी 5जी में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Redmi Note 9T 5G की संभावित कीमत 

Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि कंपनी इस अगामी हैंडसेट की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। 

Redmi 9 Power

आपको बता दें कि शाओमी ने पिछले साल दिसंबर में Redmi 9 Power को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है। Redmi 9 Power में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस बजट स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले दी गई है। साथ ही फोन को कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसका प्राइमरी कैमर 48MP सेंसर के साथ आएगा। वहीं 8MP और 2MP के दो अन्य लेंस दिये गये हैं। वही मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का सेंसर दिया गया है। Redmi 9 Power स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावरबैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जर के साथ आएगी। सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।Shop Related Products

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com