Redmi 9i भारत में 8,000 रुपये कम कीमत में होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 9i लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। पिछले दिनों ही कंपनी ने घोषणा की है कि यह स्मार्टफोन 15 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले टीजर के जरिए इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। वहीं अब इसकी कीमत से जुड़ा खुलासा किया गया है। बता दें कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल और 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। साथ ही स्पष्ट किया जा चुका है कि यह ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

91Mobiles और टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 9i की कीमत का खुलासा किया है। सामने आई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो कि इस सीरीज के Redmi 9A और Redmi 9 स्मार्टफोन की तुलना में थोड़ा महंगा होगा।

इसे भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। Redmi 9i के एक वेरिएंट में 4GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 4GB + 8GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। भारत में यह स्मार्टफोन 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

इसके अलावा सामने आई लीक्स के अनुसार Redmi 9i को भारत में मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की साइट पर दी गई इमेज को देखकर स्पष्ट होता है कि इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन के राइट साइड वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद हैं। वहीं नीचे की ओर 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। फोन की स्क्रीन में गेम शो हो रहा है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे कम कीमत वाले गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च करेगी। या फिर इसमें कई खास गेमिंग फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com