Realme 7 और Realme 7 Pro में होगा बेस्ट गेमिंग प्रोसेसर का इस्तेमाल, कंपनी के CEO ने खोला राज़

Realme 7 सीरीज को लेकर हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि Realme 7 और Realme 7 Pro भारतीय बाजार में 3 सितंबर को लॉन्च किए जाएंगे। खास बात है कि इस सीरीज को अन्य बाजारों की बजाय सबसे पहले भारत में पेश किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को डिजाइन से लेकर फीचर्स तक कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कंपनी भी आए दिन टीजर के जरिए इनके फीचर्स के बारे में जानकारी देती रहती है। इस बार Realme 7 सीरीज की गेमिंग क्षमताओं का खुलासा किया गया है।

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 10 सेकेंड का एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें अपकमिंग Realme 7 सीरीज में लोकप्रिय गेम PUBG Mobile खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसमें फोन के डिजाइन को स्पष्ट तौर पर नहीं दिखाया गया है और न ही यह बताया गया है कि माधव सेठ के हाथ में Realme 7 और Realme 7 Pro में कौन सा डिवाइस है। लेकिन 10 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर यह कह सकते हैं कि कंपनी इस सीरीज में शानदार गेमिंग प्रोसेसर का इस्तेमाल करने वाली है जो कि यूजर्स को पबजी जैसे गेम खेलने में बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।

सामने आए वीडियो में फोन का बैक पैनल नजर आ रहा है और उसमें मल्टीपल कैमरा देखा जा सकता है। हालांकि Realme 7 और Realme 7 Pro के अधिक फीचर्स और कीमत से जुड़ी जानकारी के लिए यूजर्स को 3​ सितंबर तक का इंतजार करना होगा। लेकिन इसे लेकर पिछले दिनों सामने आए टीजर में यह खुलासा किया गया है कि कंपनी इस Realme 7 सीरीज को मिड बजट रेंज में लॉन्च करेगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com