Realme भारत में लांच करेगा सुपर अपग्रेड गैजेट Realme C3

Realme ने पिछले साल अप्रैल में Realme C2 को भारत में लॉन्च किया था. अब कंपनी इसके अपग्रेड को लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी प्रेस इवेंट के लिए इनवाइट भेजा है, जिसका आयोजन 6 फरवरी को किया जाएगा. इस इवेंट में कंपनी नए Realme C3 को लॉन्च करेगी. इससे पहले रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने नए C सीरीज स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग के संदर्भ में टीजर जारी किया था.

चीनी स्मार्टफोन मेकर द्वारा शेयर किए गए इनवाइट के मुताबिक, 6 फरवरी को Realme C3 की लॉन्चिंग इवेंट की शुरुआत 12:30pm से होगी. इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक और यूट्यूब पर की जाएगी. फिलहाल कंपनी ने अपकमिंग Realme C3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है.

कंपनी ने अपकमिंग डिवाइस की लॉन्चिंग के लिए जो इनवाइट शेयर किया है उसमें C3 की तस्वीर मौजूद है. इस तस्वीर से ये पता चल रहा है कि इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और रियर में वर्टिकल शेप में डुअल कैमरा मौजूद होंगे. जारी इमेज में C3 के ब्लू कलर ऑप्शन की भी पुष्टि की गई है.

रियलमी द्वारा C3 को प्रमोट  करने के लिए इंटरटेनमेंट का सुपरस्टार टैगलाइन यूज किया गया है. यानी इससे ये उम्मीद की जा सकती है कि इसमें पुराने मॉडल की तुलना में बड़ी बैटरी दी जाएगी. फिलहाल अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. ऐसे में आधिकारिक लॉन्चिंग होने तक इंतजार करना बेहतर होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com