Realme ने पेश किया फर्स्ट CHOICE हंगामा ऑफर ….अरे बाप रे इतना सस्ता

रियलमी के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन 5 प्रो (Realme 5 Pro) की कीमत में कटौती हुई है। अब लोग इस फोन को कम कीमत में खरीद सकेंगे। साथ ही लोगों को इस फोन में दमदार बैटरी और शानदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस फोन के साथ रियलमी 5 को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था।

अब ग्राहक इस फोन के चार जीबी रैम वाले वेरिएंट को सिर्फ 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस वेरिएंट को 13,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा था।
इसके अलावा इस फोन के छह जीबी रैम वाले वेरिएंट की नई कीमत अब 13,999 रुपये हो गई है। वहीं, इसके आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट को 16,999 रुपये की बजाय 15,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।
Realme 5 Pro में 6.3 इंच की FHD+ Dewdrop फुल स्क्रीन दी गई है। यह फोन क्रिस्टल ग्रीन और स्पार्किंग ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48MP Sony IMX586 सेंसर + 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP Sony IMX471 AI कैमरा मिलेगा।
परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4,035 mAh की बैटरी लगी है जो 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 पर काम करता है। Realme 5 Pro स्पार्कलिंग ब्लू और क्रिस्टल ग्रीन कलर में उपलब्ध है।
Realme 5 में भी चार रियर कैमरे लगे हैं, लेकिन इसका प्राइम कैमरा 5 Pro मॉडल से थोड़ा अलग है। जी हां इसका प्राइम कैमरा सेंसर 48MP की जगह सिर्फ 12MP का है।
जबकि बाकी तीन कैमरे 5 Pro वाले ही हैं। जोकि 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 13MP का कैमरा मिलेगा।
Realme 5 में 6.5 इंच HD+ मिनीड्रॉप डिस्प्ले मिलता है जो कि गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा मिलेगी।
परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर काम करता है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com