REALME का ये ख़ास स्मार्टफोन, मात्र RS 99 रु में आपका हो सकता है…

आज यानि 28 जून को Realme C2 12PM बजे से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. अगर आप Realme C2 को खरीदने की योजना बना रहे थे,  Flipkart पर Realme की सेल भी चल रही है. इस सेल में फोन के 2GB और 3GB वैरिएंट पर कोई सीधा डिस्काउंट तो नहीं मिल रहा है, लेकिन सेल में चल रहे ऑफर्स के तहत आप फोन को कम कीमत में ले सकते हैं. इच्छुक खरीदार इस फोन को नो कॉस्ट EMI विकल्प, अलग-अलग बैंक ऑफर्स और फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर्स का इस्तेमाल कर सस्ते में खरीद सकते हैं. 

Realme C2 का 2GB रैम वैरिएंट Rs 5999 में उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट के पेज के अनुसार इस कीमत पर Rs 1000 का डिस्काउंट सम्मिलित है. इसी के साथ आप फोन को Rs 1000 प्रति महीना से शुरू नो-कॉस्ट EMI पर भी ले सकते हैं.एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसी के साथ फोन पर Rs 5900 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाने में सक्षम हो जाते हैं, तो Realme C2 मात्र Rs 99 में आपका हो सकता है.यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं. Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं. इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं.फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कई अन्य फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत उपलब्ध कराए गए है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com