Realme का पहला 5G फोन… दमदार फीचर्स क्र साथ हुआ लॉन्च

रियलमी ने चीन में अपना पहला 5G  स्मार्टफोन Realme X50 लॉन्च कर दिया है. काफी समय इंतज़ार हो रहे इस फोन पर से पर्दा उठाया दिया गया है. यह कंपनी का इस साल का पहला स्मार्टफोन है, और रियलमी X2 Pro के बाद प्रीमियम सेगमेंट का दूसरा फोन है. इस रियलमी X50 को 2,499 युआन (26 हज़ार रुपये) की कीमत में पेश किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन के लिए कोई 4G वेरिएंट नहीं पेश किया गया है.

फोन को दो कलर ऑप्शन ग्लेशियर (sky blue) और पोलर (violet) कलर में उपलब्ध कराया गया है. चाइना में इसकी बिक्री 9 जनवरी से शुरू की जाएगी. बताया गया Realme X50 फोन के फीचर्स दिसंबर 2019 में लॉन्च हुए Redmi K30 5G की तरह ही है. कैमरा सेटअप के अलावा इसके बाकी फीचर्स अलग नहीं है.

ध्यान के बाद, बुध प्रदोष व्रत की कथा सुने अथवा सुनायें। कथा समाप्ति के बाद हवन सामग्री मिलाकर 11 या 21 या 108 बार “ऊँ ह्रीं क्लीं नम: शिवाय स्वाहा ” मंत्र से आहुति दें । उसके बाद शिव जी की आरती करें। उपस्थित जनों को आरती दें। सभी को प्रसाद वितरित करें । उसके बाद भोजन करें । भोजन में केवल मीठी सामग्रियों का उपयोग करें।

डिस्प्ले की बात करें Realme X50 (5G) फोन में 6.57 इंच का Full HD+ डिस्प्ले दिया गया है. रियलमी X50 में क्वॉड रियर कैमरा के साथ पावरफुल प्रोसेसर और 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन को 6जीबी+64जीबी, 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी वेरिएंट में पेश किया गया है. यह फोन स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर काम करता है.
Realme X50 में कुल 5 कैमरेकैमरे की बात करें तो फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. कैमरे में 20x जूम और 4K विडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com