Pushpa 2 के इस सीन पर डायरेक्टर ने खेला 60 करोड़ का दांव

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 सिनेमा का एक नया अनुभव देने का दावा करती है। रिलीज के पहले मेकर्स ने बड़े- बड़े दावे किए हैं। जिसे पूरा करने के लिए मेकर्स फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया है। यहां तक कि सीन शूट करने में डायरेक्टर ने 60 करोड़ रुपये फूंक दिए। ये रकम इतनी ज्यादा है कि इतने में कम बजट की दो फिल्में बन जाए।

ऐसे में दर्शक भी हैरान है कि आखिर पुष्पा: द रूल थिएटर्स में क्या तूफान लेकर आने वाली है। इसके अलावा पुष्पा 2 के ओटीटी राइट्स को लेकर भी जानकारी आई है।

पुष्पा 2 के टीजर से उठा पर्दा
अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर पुष्पा: द रूल का टीजर रिलीज किया गया था। 1 मिनट 8 सेकेंड के इस वीडियो में फिल्म का सिर्फ एक सीन दिखाया गया था, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर ली और कुछ ही मिनटों में ट्रेंड भी करने लगा। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 में 6 मिनट के एक सीन को शूट करने में मोटी रकम खर्च की गई है।

किस सीन पर खर्च हुए 60 करोड़ रुपये ?
पुष्पा: द रूल एक एक्शन फिल्म होने वाली है। पहले पार्ट में डायरेक्टर सुकुमार काफी मारधाड़ दिखा चुके हैं। ऐसे में उन पर इस बार कुछ नया और अलग करने की जिम्मेदारी है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा 2 से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस सीन गंगम्मा जतारा परफॉर्मेंस और एक फाइट सीन दिखाया जाएगा। 6 मिनट लंबे इस सीन को शूट करने में 30 दिन लगे और 60 करोड़ रुपये खर्च किए गए है।

रिलीज से पहले पुष्पा 2 ने कमाए करोड़ों
पुष्पा: द रूल साउथ की एक महंगी फिल्म होने वाली है। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की ये पिक्चर 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। पुष्पा 2 के म्यूजिक राइट्स पहले ही बिक चुके हैं। रिपोर्ट की मानें, तो फिल्म के वर्ल्डवाइड म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स टी-सीरीज ने 60 करोड़ रुपये में खरीद लिए है। वहीं, स्टार मां ने तेलुगु सैटेलाइट राइट्स खरीद लिए हैं, लेकिन कीमत अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स ?
पुष्पा 2 इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिर भी रिलीज के महीनों पहले ही फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं। लगभग 100 करोड़ रुपये चुकाकर नेटफ्लिक्स ने पुष्पा: द रूल के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स खरीदे हैं। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से अभी इन दावों की पुष्टि करना बाकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com