Poco M2 Pro की कीमत में आई गिरावट, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

 हाल ही में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने बाजार में In सीरीज के साथ वापसी की है जो कि चाइनीज ब्रांड को टक्कर देगी। Micromax की धमाकेदार वापसी के साथ ही चाइनीज ब्रांड Poco ने अपने स्मार्टफोन Poco M2 Pro की कीमत में कटौती कर दी है। इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। आइए जानते हैं कि Poco M2 Pro की अब कितनी कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है?

Poco M2 Pro: कीमत में कटौती

Poco M2 Pro की कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर की है। इस स्मार्टफोन की ओरिजनल कीमत 12,999 रुपये है और इसकी कीमत में 2,000 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद इसे आप केवल 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे।

Poco M2 Pro: स्पेसिफिकेशन्स

Poco M2 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन मौजूद है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।Shop Related Products

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com