PNB Scam: बैंक ने दिया नीरव मोदी को जवाब, कहा- हमारे पैसों के बल पर बने अरबपति, फैलाया कारोबार

PNB Scam: बैंक ने दिया नीरव मोदी को जवाब, कहा- हमारे पैसों के बल पर बने अरबपति, फैलाया कारोबार

126 अरब का महाघोटाला होने के बाद पंजाब नेशनल बैंक ने आरोपी नीरव मोदी को पत्र लिखकर जवाब दिया है। बैंक ने नीरव मोदी द्वारा दिए गए सेटलमेंट ऑफर को ठुकराते हुए कहा है कि वो पूरा पैसा जमा करें और जांच एजेंसियों द्वारा की जा रही कार्रवाई को सही ठहराया है।PNB Scam: बैंक ने दिया नीरव मोदी को जवाब, कहा- हमारे पैसों के बल पर बने अरबपति, फैलाया कारोबार

नीरव मोदी ने दिया था यह ऑफर

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, 26 फरवरी को नीरव मोदी ने बैंक को ई-मेल के जरिए सेटलमेंट का ऑफर दिया था। इसके तहत 2 हजार करोड़ की ज्वैलरी, 200 करोड़ रुपये का करेंट अकाउंट डिपॉजिट और 50 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति के जरिए सेटलमेंट करने का ऑफर दिया था। 

बैंक ने कहा ऑफर घोटाले की रकम से काफी कम
बैंक ने नीरव मोदी को जवाब में लिखा है कि पीएनबी के जनरल मैनेजर अश्विनी वत्स ने नीरव मोदी को खत के जरिए से जवाब दिया है कि आपके द्वारा किए गए फ्रॉड के पैसों की पूरी जानकारी आपको थी, लेकिन इसके बावजूद आपने कुछ रुपये ही वापस करने की बात की।  उससे लगता है कि आप देरी करके केवल अधिक समय लेना चाहते हैं।

आपका ब्रांड हमारे पैसों से बना
पीएनबी ने लिखा है कि आपका ब्रांड हमारे पैसों से बना है। इसलिए यह कहना कि हमने आपके ब्रांड की इमेज को मटियामेट किया है, तो वो गलत है। आपके गैरकानूनी फ्रॉड करने से ब्रांड इमेज मार्केट में खराब हुई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com