प्रधानमंत्री मोदी ने बैडमिंटन खिलाड़ी तन्वी को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2023 की बैडमिंटन चैंपियनशिप के दौरान राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन के लिए पंजाब की रहने वाली 15 वर्षीय बैडमिंटन खिलाड़ी तन्वी शर्मा की सराहना की है। तन्वी शर्मा ने मलेशिया में आयोजित सीनियर एशियन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया था। बैडमिंटन खिलाड़ी को लिखे पत्र में पीएम मोदी ने पूरे देश की ओर से युवा एथलीट को हार्दिक बधाई दी।

भारत की खेल प्रतिभा पर गर्व व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम (टॉप्स) जैसी पहल के माध्यम से एथलीटों को समर्थन देने की सरकार की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। इन प्रयासों का उद्देश्य भारतीय खेल सितारों के लिए विश्व स्तरीय प्रशिक्षण सुविधाएं और वैश्विक कोचिंग विशेषज्ञता तक पहुंच प्रदान करना है, जिससे उन्हें प्रतिस्पर्धा के उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम बनाया जा सके।

पीएम मोदी ने युवा पीढ़ी के लिए तन्वी द्वारा निभाई गई प्रेरणादायक भूमिका पर जोर दिया। यह देखते हुए कि उनकी सफलता निस्संदेह देश भर के अनगिनत महत्वाकांक्षी एथलीटों को प्रेरित करेगी। उन्होंने कहा कि टॉप्स जैसी पहल के बारे में जागरूकता बढ़ाकर और खेल में अवसरों को बढ़ावा देकर, तन्वी की उपलब्धियां एक समृद्ध खेल संस्कृति बल्कि फिट इंडिया आंदोलन में भी योगदान देती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com