PM मोदी देश के संविधान का पालन नहीं कर रहे: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर संविधान का पालन नहीं करने का आरोप लगाया और तंज कसते हुए कहा कि अब देखते हैं कि मोदी को उनके परम मित्र अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे के दौरान क्या शिक्षा देकर जाते हैं।

दिग्विजय ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर ‘बीबीसी.कॉम’ पर 20 फरवरी को प्रकाशित खबर ‘नागरिकता संशोधन कानून चिंताजनक : अमेरिकी आयोग’ को टैग करते हुए ट्वीट किया।

दिग्विजय ने लिखा कि बराक ओबोमा जी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी को जनवरी 2015 में संविधान का पालन करने का अनुरोध कर गए थे, लेकिन संपूर्ण राजनीतिक शास्त्र के ज्ञाता हमारे मोदी जी ने ठीक विपरीत काम किया।

दिग्विजय ने कहा कि अब देखते हैं मोदी जी के परम मित्र डोनाल्ड ट्रंप जी क्या शिक्षा देकर जाते हैं। भारत की अर्थ नीतियों का तो वे विरोध कर चुके हैं।

गौरतलब है कि अमेरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। लेकिन उनके दौरे से ठीक चार दिन पहले अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता पर नजर रखने वाली अमेरीकी एजेंसी यूएससीआईआरएफ ने अपनी रिपोर्ट में भारत के सीएए और एनआरसी पर चिंता जताई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com