PM बनने की लिस्ट में पहला नाम ममता बनर्जी का…

ममता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए घोष ने कहा कि वह उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में कामयाबी की दुआ करते हैं, ”क्योंकि हमारे राज्य का भविष्य उनकी सफलता पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा, ”हम चाहते हैं कि वह फिट रहें ताकि वह अच्छा काम कर सकें। उन्हें फिट रहने की जरूरत है क्योंकि अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं।


बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष ने यह कह कर अपनी पार्टी में असहज स्थिति पैदा कर दी कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश की पहली बंगाली प्रधानमंत्री बनने की अच्छी संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि पीएम बनने की इस लिस्ट में पहला नाम ममता बनर्जी का है और अच्छा होगा कि अगर कोई बंगाली पीएम बने। ज्योति बसु नहीं लेकिन हां ममता बनर्जी पीएम बन सकती हैं।

होटल में इस हालात में मिला जवान, देखते ही सभी के उड़ गये होश…

उत्तराखंड में BJP के वर्तमान सांसद ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव: अध्यक्ष
उधर, गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा उपाध्यक्ष आई के जाडेजा ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा के चुनावों की घोषणा मार्च के पहले सप्ताह में होने की पूरी संभावना है। जाडेजा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित पार्टी की एक बैठक के पहले पत्रकारों से कहा कि मार्च के पहले सप्ताह में लोकसभा चुनाव के तिथियों की घोषणा की पूरी संभावना है। इसी के हिसाब से कार्यकर्ता, नेता, संगठन और सरकार चुनावी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी इसी लिहाज से चुनावी कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com