Pioneer ने 26 जनवरी पर किया डबल धमाका ….इतना सस्ता ……अब …….

पायनियर (Pioneer India) ने भारत में अपना नया TS-A30S4  सब-वूफर लॉन्च कर दिया है, यह सब-वूफर ग्लास फाइबर और IMPP cone से लैस है इस मटेरियल के कॉम्बिनेशन से इससे ऑथेंटिक बास (Bass) साउंड मिलेगा. 12 इंच के साइज़ में आने वाला यह सब-वूफर रबर सराउंड के आता है जोकि मूवमेंट स्टेबिलिटी को बढ़ाता है जिसकी मदद से एकदम सही बास (Bass) मिलता है.

1400W वाला यह सबवूफर (TS-A30S4) हाई वोलुम में भी बेहतर साउंड डिलीवर कर सकता है. इसमें सेफ कनेक्टिविटी के लिए पुश टर्मिनल्स मौजूद हैं. इसमें लगी Butterness रिंग टेक्नोलॉजी की मदद से हाई वॉल्यूम पर भी साउंड लॉस नहीं होता. Pioneer TS-A30S4 की कीमत 4990 रुपये रखी है, यानी कीमत में मामले में यह ग्राहकों को जरूर लुभा सता है.

अगर आप अपनी कार में एक ऐसा ही सब-वूफर लगाने का विचार कर रहे हैं तो Pioneer के इस प्रोडक्ट के बारे में विचार कर सकते हैं. इस सब-वूफर को अपनी कार में लगाकर आप इससे डिस्को साउंड जैस एक्सपीरियंस ले सकते हैं. इसका डिजाइन काफी आकर्षित करता है.

अगर आप अपनी कार में इस सब-वूफर के साथ एक एम्प्लिफायर भी लगवाते हैं तो साउंड काफी बेहतर मिलेगा. Pioneer इंडिया कार इंफोटेनमेंट और DJ इक्विपमेंट सेगमेंट में एक भरोसमंद नाम है. कंपनी हाई क्वालिटी के प्रोडक्ट्स बनाती है, जोकि सालों तक बिना किसी परेशानी के बढ़िया चलते हैं.

इस बात का ध्यान रहे कि अगर आप अपनी कार में बाहर से कोई एक्सेसरीज लगवा रहे हैं तो वो ‘ओरिजिनल’ होनी चाहिए, साथ ही इनस्टॉल भी किसी एक्सपर्ट से ही करवाने चाहिए, क्योंकि इनमें वायरिंग ज्यादा होती है. ऐसे में जानकार व्यक्ति से ही फिटमेंट का काम करवाना बेहतर होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com