PAK vs BAN: पाकिस्तान की फील्डिंग का बना मजाक, एक-दूसरे को देखते रह गए खिलाड़ी और निकल गई गेंद

PAK vs BAN फील्डिंग को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का मजाक बनता रहा है। हाल ही में पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। एक कैच को लपकने के लिए तीन खिलाड़ी तैनात थे लेकिन तीनों में से कोई भी गेंद को नहीं लपक सका। इस दौरान अंपायर भी हैरान रह गए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN Test) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 274 रन पर सिमट गई। पाकिस्तान टीम के तीन बैटर्स ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें शान मसूद भी रहे। इसके बाद बांग्लादेश की टीम पहली पारी खेलने उतरी।

तीसरे दिन लंच ब्रेक तक बांग्लादेश ने 75 रन के स्कोर तक 6 विकट गंवा दिए है। इस बीच दूसरे दिन बांग्लादेश की पारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया, जिसे चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

PAK vs BAN Test Video: पाकिस्तान के 3 खिलाड़ी मिलकर नहीं लपक सके एक गेंद
दरअसल, पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन तीसरे सेशन के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग देखने को मिली। मीर हामजा की पहली गेंद पर बांग्लादेशी बैटर शादमन इस्लाम ने किनारा लेकर स्लिम में खड़े सऊद शकील की ओर शॉट खेला। शकील की हाथों में गें आकर फिसल गई । इसके बाद बगल में खड़े सैम अयूब को देखकर लगा कि वह इसे लपक लेंगे, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके।

यहां तक कि बाबर आजम भी उस कैच को लपकने के लिए आगे कूद पड़े थे। तीनों खिलाड़ी एक-दूसरे का मुंह ताकते रह गए, लेकिन तीमों में से कोई भी कैच को नहीं पकड़ पाया। ये कैच आसान-सा था, लेकिन पाकिस्तानी फील्डर्स ने इसे नहीं लपककर एक बार फिर खुद की बेइज्जती करा ली। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि मैदानी अंपायर को खुद एक बार लगा कि ये कैच पकड़ लिया गया है, लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि गेंद छूट गई है तो वह भी हंसने लगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com