PAK जर्नलिस्ट की इस सेल्फी से जीरो पर आउट हुए विराट-डीविलियर्स!!!

भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया बड़ा स्कोर करने के बावजूद भी हार गई. भारत की ओर से शिखर धवन ने शतक जड़ा, तो वहीं रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली. भारतीय कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट हुए, इससे पहले एबी डीविलियर्स भी पाकिस्तान के खिलाफ जीरो पर आउट हुए थे.
PAK जर्नलिस्ट की इस सेल्फी से जीरो पर आउट हुए विराट-डीविलियर्स!!!

सेल्फी है असली कारण..!

दोनों खिलाड़ियों का वनडे में शानदार रिकॉर्ड रहा है. सोशल मीडिया ने दोनों खिलाड़ी के 0 पर आउट होने का एक कारण ढूंढा है. दरअसल, पाकिस्तान के दुनिया न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जै़नब अब्बास ने हाल ही में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली, तो डीविलियर्स 0 पर आउट हुए वहीं भारत के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली और वो भी जीरों पर आउट हुए.

Follow

zainab abbas

 

@ZAbbasOfficial

Had to be done! @imVkohli 

ऐसे इत्तेफाक के बाद लोग सोशल मीडिया पर काफी मजे ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि इन दो महान बल्लेबाजों के जीरों पर आउट होने का यही कारण है. अब लोगों की ओर से अपील की जा रही है कि पाकिस्तान के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्हें मैथ्यूज़ के साथ सेल्फी लेनी चाहिए.

 
View image on Twitter

Follow

T@imur Kh@n @Taimurkhani

@ZAbbasOfficial Iss ki sakht zaroorat hai… 😂😉😋😂

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अभी तक 181 वनडे मैच खेले हैं, जिनमें से यह 11वां शून्य है. वहीं पिछले 3 साल में यह पहला मौका है कि जब विराट जीरों पर आउट हुए हो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com