Oppo Reno Ace की लॉन्च से पहले तस्वीरें हुई लीक, ये होंगे फीचर्स…

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 4 रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन के लॉन्च से पहले इसकी तस्वीर लीक हुई है।

इसमें फोन का डिजाइन दिखाया गया है। इसके अलावा एक शॉर्ट वीडियो भी सामने आई है। इसमें दिखाया गया है कि फोन कैसे 65W पर चार्जिंग करता है। वीडियो में इस बात का संकेत दिया गया है कि 65W का चार्जर मात्र 25 मिनट में बैटरी को 75 फीसद तक चार्ज कर सकत है।

Oppo Reno Ace की तस्वीर हुई लीक: चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर Oppo Reno Ace की तस्वीर लीक की गई है। इसमें फोन का ग्रेडिएंट ब्लैक और ब्लू पैनर दिखाई दे रहा है। कुछ समय पहले इस फोन का आधिकारिक प्रोडक्ट रेंडर भी शेयर किया गया था। यहां से फोन के डिजाइन का पता चला था। साथ ही फोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट ब्लू और ग्रीन कलर के भी संकेत मिले थे।

Oppo Reno Ace का फ्रंट कैमरा समेत अन्य डिटेल्स: फोन के फ्रंट पैनल की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप-नॉच दी गई है। यहां सिंगल सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है। बैटरी के अलावा फोन में यह संकेत मिला है कि चार्जिंग स्पीड 10 सेकेंड चार्जिंग टाइम में फोन को 1 फीसद चार्ज कितनी तेजी से करती है।

Oppo Reno Ace के संभावित फीचर्स: फोन मे 6.5 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया होगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 होगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है।
फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच बैटरी की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसके साथ ही फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज आने की उम्मीद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com