Oppo K10 5G और Oppo A77 5G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रोलआउट हुआ ColorOS 14 अपडेट

अगर आप Oppo K10 5G और Oppo A77 5G स्मार्टफोन यूजर हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इन यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स के साथ Color OS 14 आधिकारिक संस्करण रोलआउट हो चुका है।

यह अपडेट भारतीय और ऑस्ट्रेलिया के यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इसे इन्स्टॉल करने के लिए यूजर्स को कुछ तरीके फॉलो करने होंगे। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

मिले हैं कई नए फीचर्स

यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए इस अपडेट में कई नए फीचर्स को पेश किया गया है। एंड्रॉइड 14 अपडेट में ओप्पो कुछ एक्साइटेड फीचर्स लेकर आई है। इसमें नया एक्वामॉर्फिक डिजाइन और ड्रैग-एंड-ड्रॉप कार्यक्षमता निश्चित रूप से उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने का काम करेगी।

यूजर्स का एक्सपीरियंस होगा बेहतर

Aquamorphic डिजाइन- इसमें साउंड इफेक्ट्स को पहले की तुलना में बेहतर किया गया है और कलर सिस्टम के साथ एक्वामार्फिक थीम रिंगटोन दिया गया है, जिसे अलार्म, नोटिफिकेशन और कॉल्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

स्मार्टटच और सीमलैस कंटेंट शेयरिंग- रोजमर्रा के टास्क परफॉर्म करने के लिए इसमें एआई पावर्ड स्मार्ट टच सिस्टम प्रदान किया गया है। कंटेंट शेयरिंग के लिए स्मार्ट साइड बार दिया गया है साथ में स्प्लिट स्क्रीन का भी सपोर्ट मिलता है।

स्मार्ट इमेज मेटिंग और ट्रिनिटी इंजन अपग्रेड- स्मार्ट इमेज मैटिंग सब्जेक्ट्स को छवियों या रुके हुए वीडियो फ्रेम से अलग करती है। ट्रिनिटी इंजन अपग्रेड डिवाइस की सुचारुता और स्थिरता को बढ़ाने का काम निरंतर करता रहता है।

एआई पावर्ड स्मार्ट चार्जिंग और प्राइवेसी- एआई पावर्ड चार्जिंग का इस्तेमाल किया गया है यह कंडीशन के हिसाब से अपने आप ही अनावाश्यक उर्जा को बैटरी के अंदर जाने से रोकता है।

स्नैपचैट इंटीग्रेशन- फास्ट ऐप नेविगेशन और संदेशों और मित्र गतिविधियों पर अपडेट के लिए बिटमोजी एओडी के साथ एकीकरण भी इसमें किया गया है।

ऐसे इन्स्टॉल करें अपडेट

  • इस अपडेट को इन्स्टॉल करने के लिए आपको कुछ स्टेप फॉलो करने होंगे।
  • सबसे पहले सेटिंग में जाकर अबाउट डिवाइस पर क्लिक करें और फिर टॉप पेज पर टैप करें।
  • इसके टॉप राइट में एक आईकन दिखेगा जहां Trial versions पर क्लिक करें।
  • इसके बाद Official version आएगा और उसके बाद Apply Now का ऑप्शन आएगा।
  • यहां डिवाइस के बारे में जानकारी फिल करने का ऑप्शन आएगा। इन्हें फिल करके अप्लाई कर देना है। इसके बाद इसे वेरिफाई करके अपडेट को आपके लिए रोलआउट किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com