OPPO A31 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जाने इसकी कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने पिछले दिनों अपनी A सीरीज के तहत OPPO A31 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद भारतीय यूजर्स का इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं अब कंपनी ने यूजर्स के इंतजार पर विराम लगाते हुए आखिरकार इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। बजट रेंज के तहत लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6GB रैम और 4230mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन सभी रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

OPPO A31 की कीमत

OPPO A31 को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया गया है। फोन के 4GB रैम +64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंटी की कीमत Rs 11,490 है। जबकि 6GB रैम +128GB इंटरनल मेमोरी वाले मॉडल को Rs 13,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह फोन मिस्ट्री ब्लैक और फेंटेसी व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

OPPO A31 में 6.5 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन Android 9 Pie ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Helio P95 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,230mAh की बैटरी दी गई है। फोन में सिक्योरिटी के लिए यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी।

OPPO A31 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए AI ब्यूटिफिकेशन फीचर के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। बता दें कि OPPO A31 में दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com