OPPO ने किया बड़ा एलान अब 2020 में लांच होगा OPPO Find X2

OPPO ने 2018 में अपने पहले स्लाइडिंग सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन OPPO Find X को लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन फुल स्क्रीन डिस्प्ले और स्लाइडिंग कैमरे के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन था।

साथ ही साथ इसमें 3D सेल्फी कैमरा दिया गया था जो कि मोटोराइज्ड स्लाइडिंग यूनिट के साथ लैस था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने प्रीमियम फ्लैगशिप के तौर पर लॉन्च किया था।

इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद से यूजर्स को OPPO Find X2 का इंतजार है, जो कि अब जल्द ही खत्म होने वाला है। इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अगले मॉडल OPPO Find X2 के बारे में पिछले दिनों भी लीक्स सामने आए थे।

अब इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स OPPO Find X2 और OPPO Find X2 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनो स्मार्टफोन्स को सर्टिफिकेशन वेबसाइट NBTC पर स्पॉट किया गया है।

NBTC लिस्टिंग के मुताबिक, OPPO Find X2 को मॉडल नंबर CPH2023 के नाम से लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन में 65W VOOC चार्जिंग के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है।

इस साल कई OEM (ऑरिजिनल इक्वीपमेंट मैन्युफैक्चरर्स) कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ इंट्रोड्यूस करने वाली है।

अब तक OnePlus, Samsung, POCO जैसी कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को इस नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च करने वाली हैं। ऐसे में इस स्मार्टफोन सीरीज को भी प्रीमियम सेग्मेंट में पेश किया जा सकता है।

OPPO ने पिछले साल अपने Reno सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने 5 स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इस साल कंपनी इस सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है।

इस स्मार्टफोन को भी प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। OPPO Find X2 सीरीज के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगले महीने स्पेन की राजधानी बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इस स्मार्टफोन सीरीज को पेश किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com