ONEPLUS ने की अपने पॉप-अप इवेंट की घोषणा, जानिए ये है डेट

दुनियाभर में अपने डिजाइन और बेस्ट टेक्नोलॉजी के लिए OnePlus मशहूर है. इसके स्मार्टफोन का इंतजार हर किसी को होता है. OnePlus 7 जल्द ही अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है. यह फोन 14 मई को लॉन्च होगा. OnePlus 7 सीरीज के आगामी लॉन्च का जश्न मनाते हुए, OnePlus 17 मई को शाम 7 बजे नई दिल्ली के सिलेक्ट सिटी वॉक के एम्फीथिएटर में एक अनोखे इवेंट ‘OnePlus Experience Pop-Up’ की मेजबानी करेगी. कंपनी ने इसकी घोषणा कर दी है. OnePlus 7 Pro के लिए ये एक्सपीरियंस पॉप-अप काफी अनूठा होगा. यह एक तरह का एक्सपेरिमेंटल जोन होगा, लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन का आनंद जहां यूजर्स और कम्युनिटी के लोग लॉन्च के बाद ले पाएंगे.

OnePlus महीने के दौरान यूजर्स के रोमांच को बढ़ाने के लिए एक्सक्लूसिव वर्कशॉप और रोमांच पैदा करने वाले इवेंट्स का आयोजन करेगा, जिसमें गेमिंग लीग, कंटेंट क्रिएशन और फोटोग्राफी वर्कशॉप शामिल है. इसके अलावा OnePlus भारत के 7 प्रमुख शहरों में सीमित स्टॉक पॉप-अप स्टोर्स की मेजबानी भी करेगा, जहां मौजूद लोग सबसे पहले डिवाइस का आनंद ले पाएंगे. OnePlus पॉप-अप 15 मई को शाम 7 बजे से शुरू होगा, जिसकी मेजबानी बैंगलोर, नई दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, पुणे, चेन्नई और अहमदाबाद में की जाएगी. बता दें कि OnePlus के पॉप-अप स्टोर्स दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हैं और शुरुआती दिनों से यह लॉन्च संस्कृति का हिस्सा रहे हैं. कंपनी ने वैश्विक स्तर पर अपने कई प्रोडक्ट्स का सफल लॉन्च इन्हीं स्टोर्स के जरिए किया है, जहां लोग रात भर कतारों में खड़े होकर इंतजार करते हैं और पहले लेटेस्ट फोन का आनंद 12 से 16 घंटे बाद सबसे ले पाते हैं.

कंपनी ग्राहको के लिए एक्सपीरियंस पॉप-अप के साथ-साथ OnePlus 7 Pro खरीदने अन्य पॉप-अप पर भी उपलब्ध होगा. इन पॉप-अप स्टोर्स पर आने वाले शुरुआती यूजर्स को OnePlus टाइप-सी बुलेट्स, नेटफ्लिक्स और अमेजन वाउचर्स सहित OnePlus बैक केस, OnePlus टोट बैग और OnePlus ‘never settle’ टी-शर्ट जैसे एक्सक्लूसिव गुडिज प्राप्त करने का मौका मिलेगा. OnePlus स्मार्टफोन को लेकर युवाओं में हमेशा से ही क्रेज रहा है. OnePlus 6T इसकी सबसे बड़ी मिसाल है, जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स पॉप-अप स्टोर के सामने लंबी-लंबी लाइन में खड़े दिखे. उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स इसी तरह OnePlus 7 को खरदीने के लिए उत्साह दिखाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com