OnePlus का PUBLIC बोनान्जा ऑफर …….माई गॉड …….अब ……..

OnePlus 6T और OnePlus 6 को एंड्रॉयड 10 बेस्ड OxygenOS 10.3.1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है. इस लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट में OnePlus 6T और OnePlus 6 दोनों में ओरिजनल एंड्रॉयड 10 रिलीज के जरिए आए बग्स का फिक्स दिया गया है.

इसके अलावा वनप्लस ने ये भी जानकारी दी है कि इस अपडेट में दिसंबर 2019 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी शामिल है. यानी OnePlus 6T और 6 यूजर्स को नए OxygenOS वर्जन के जरिए सिक्योरिटी इंप्रूवमेंट्स भी मिलेंगे. ये नया अपडेट दोनों वनप्लस फोन्स में WiFi कनेक्टिविटी को भी स्टेबिलाइज करेगा.

ऑफिशियल फोरम के जरिए वनप्लस टीम द्वारा उपलब्ध कराए गए चेंजलॉग के मुताबिक OnePlus 6T और OnePlus 6 के OxygenOS 10.3.1 अपडेट में फिंगरप्रिंट के जरिए डिवाइस को अनलॉक करने के बाद स्क्रीन ब्लैक हो जाने की दिक्कत को ठीक किया गया है. इसके अलावा इस अपडेट में बूट स्क्रीन में एनिमेशन लोगो से जुड़ी एक दिक्कत और चार्जिंग के दौरान होने वाली हीटिंग की समस्या को भी ठीक किया गया है.

OnePlus 6T और OnePlus 6 के लिए जारी किए गए OxygenOS 10.3.1 अपडेट में 5GHz हॉटस्पॉट के साथ हो रहे रैंडम डिस्कनेक्शन की दिक्कत को दूर किया गया है और प्रो कैमरा मोड में इमेज प्रीव्यू टाइम को ऑप्टमाइज किया गया है. इसके अलावा इसमें कैमरा क्रैश इश्यू को भी एड्रेस किया गया है और गैलरी में वीडियो और इमेज की विजिबिलिटी से जुड़ी एक दिक्कत को भी दूर किया गया है.

वनप्लस ने चेंजलॉग में हाइलाइट किया है कि इस नए अपडेट से सिस्टम स्टेबिलिटी इंप्रूव होगी और OnePlus 6T और OnePlus 6 के जनरल बग्स भी फिक्स होंगे. वनप्लस टीम ने फोरम पोस्ट में सुनिश्चित किया है कि जल्द ही ये अपडेट सारे यूजर्स तक पहुंच जाएगा. अगर आपको अभी भी नए अपडेट नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप OnePlus 6T और OnePlus 6 के सेटिंग मेन्यू में जाकर लेटेस्ट अपडेट को चेक कर सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com