OnePlus अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन 8 Pro को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करेगी

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (OnePlus) जल्द ग्लोबल लेवल पर फ्लैगशिप फोन 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस फोन को चीन की टेक साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था, जिससे जानकारी मिली थी कि यूजर्स को इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 और दमदार कैमरा का सपोर्ट मिलेगा। इससे पहले भी इस फोन कई सारी रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, इस फोन से सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्रो, शाओमी एमआई 10 और कई प्रीमियम डिवाइसेज को कड़ी टक्कर मिलेगी। तो आइए जानते हैं वनप्लस 8 प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…
आपको बता दें कि वनप्लस 8 प्रो IN2023 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर लिस्ट है। लिस्टिंग के मुताबिक, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम, एंड्रॉयड 10 और लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस फोन को सिंगल कोर में 4,296 प्वाइंट्स और मल्टी कोर में 12,531 प्वाइंट्स मिले हैं। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग डेट, कीमत और फीचर्स की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।
कंपनी इस फोन को वनप्लस 7टी प्रो के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश करेगी। लीक रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि इस फोन को भारत में क्वालकॉम 865 चिपसेट और 4जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा। तो दूसरी तरफ कंपनी अन्य देशों में इस डिवाइस के 5जी वेरिएंट को ही उतारेगी। इसके अलावा वनप्लस 8 सीरीज को चीन में जरूरी सर्टिफिकेट भी मिल चुके हैं।
सूत्रों की मानें तो वनप्लस इस फोन की कीमत को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को साल के अंत तक भारत समेत अन्य देशों में पेश किया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें एचडी डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी, दमदार कैमरा और 12 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।
वनप्लस ने सीईएस 2020 में कॉन्सेप्ट वन मैकलेरन एडिशन को पेश किया था। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए ऑटोमोबाइल कंपनी McLaren के साथ साझेदारी की है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की ज्यादा जानकारी नहीं दी है। वहीं, कंपनी ने इस फोन में हाइड होने वाला रियर कैमरा दिया है, जो सिर्फ 0.7 सेकेंड में पूरी तरह से छिप जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com