OMG! ये बकरा एक में दिन देता है इतना दूध, आप सोच भी नहीं सकते

ccकभी आपने दूध देने वाला बकरा देखा है ? आप यह पढ़ कर सोचेंगे की बकरा दूध कैसे दे सकता है। लेकिन इस संसार में कुछ भी चमत्कार हो सकता है और ऐसा ही एक चमत्कार हुआ है।

गुजरात के अमरेली जिले के एक गाँव बाबर में यह चमत्कार देखने को मिला है। यहाँ के मंदिर के महंत सीतारामबापू के पास एक हट्टा -कट्टा बकरा है।  यह बकरा दूध देने के कारण आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।
महंत सीतारामबापू के अनुसार दो साल पहले तक यह बकरा, अन्य बकरो की तरह ही था। पर फिर इसके अचानक थन निकलने लगे, और जब कुछ महीनों में थान पूर्ण रूप से विकसित हो गए तो इनमे से दूध भी आने लगा जो की स्वाद में बिलकुल बकरी के दूध की तरह है। 
यह बकरा अब दिन में लगभग 1 लीटर दूध दे देता है। इसमें भी आश्चर्य की बात यह है कि बकरे के थन को किसी भी समय दुहा जाए, उसमें से दूध आने लगता है।
आस-पास के लोगों ने बताया कि एक गिलास दिन में 2 बार पीने से  2 हफ्तों  में 11 किलो वजन घट जाता है। ऐसे में रोजाना ढाई किलो वजन कम किया जा सकता है। लोग खाली पेट इसके दूध को पी रहे हैं। गाँव में बकरे को देखने वालो का तांता लगा हुआ है। लोग दूर दराज़ के गाँवो से भी बकरे को देखने पहुँच रहे है।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com