omg…तो बड़े पेनिस होने से होता है सबसे बड़ा एक नुकसान, जानकर हो जायेंगे हैरान

आमतौर पर पुरुष पेनिस साइज को लेकर बहुत तनाव में रहते हैँ। खासतौर पर वे पुरुष जिनका पेनिस साइज छोटा होता है। लेकिन ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिसर्च में ये बात सामने आई है। रिसर्च के मुताबिक, 21 वीं सदी में भी पेनिस साइज पुरुषों के लिए सबसे बड़ी समस्या है।

पुरुषों के पेनिस साइज को लेकर एक स्टडी की गई जिसमें महिलाओं से कई सवाल-जवाब किए गए। महिलाओं के ग्रुप से पूछा गया कि वे अपने पार्टनर को रिलेशनशिप के दौरान कब धोखा देती हैं। केन्या में 545 मछुआरों की प‌त्नियों पर ये रिसर्च की गई। इनमें से 34 महिलाओं ने माना कि उनका किसी और पुरुष के साथ अफेयर है।

रिसर्च में काफी चौंकाने वाले परिणाम निकलें। परिणाम के मुताबिक, उन मछुआरों को उनकी पत्नियों से धोखा दिया था जो हर मामले में और पुरुषों से कहीं बेहतर थे। इन पुरुषों का पेनिस पूरी तरह से इरेक्ट होकर 6 इंच तक होता था। जबकि जिन पुरुषों की पत्नियां उनके प्रति वफादार थी उनका पेनिस साइज इरेक्‍शन के बाद 5 इंच था।

इस खास तरीके से बिना सम्भोग के ही महिलाओं को करें प्रेग्नेंट, तरीका जानकर नही कर पायेंगे यकीन



सर्वे में पाया गया कि जिन महिलाओं के पार्टनर उन्हें सेक्स के दौरान संतुष्टि देते हैँ वे उन्हें ही छोड़ देती हैं। दरअसल, जिन पुरुषों का पेनिस साइज जितना ज्यादा बड़ा होता है औरतें उन्हें ही सबसे पहले धोखा देती है।इसका सबसे बड़ा कारण है सेक्स के दौरान तकलीफ होना। जी हां, बड़े पेनिस वाले पुरुषों की पार्टनर्स को सेक्स के दौरान ना सिर्फ दर्द होता है बल्कि वे सेक्स के दौरान असहज भी हो जाती हैं। इसीलिए वे दूसरे मर्दों के पास सेक्स का भरपूर मजा लेने पहुंच जाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com