OMG…तो इस आकार और लम्बाई के पेनिस से सम्भोग करते समय महिलाएं रहती हैं बहुत ज्यादे खुश, हो जाती हैं संतुष्ट

सेक्स का मानव जीवन में बहुत बड़ा महत्व है. यह हर किसी की लाइफ में अहम होता है. इससे लोग अपने रिश्ते को मजबूत बनाते हैं और एक दूसरे के लिए प्यार भी बढ़ाते हैं. सेक्स को लेकर हर व्यक्ति की अपनी अलग-अलग सोच और राय होती है. सभी लोग सेक्स में लिंग का बड़ा होना फायदेमंद मानते है. इस बारे में उनका कहना होता है कि अगर लिंग का साईज़ बड़ा होगा तो इससे पार्टनर भी संतुष्ट होगा. लेकिन सच जो है वो इसके बिल्कुल उलट है. छोटे लिंग वाले पुरूष भी अपने पार्टनर को सही तरीके से संतुष्ट कर सकते हैं. 

इस बारे में ये जानकारी सामने आई है कि जिन पुरूषों का लिंग छोटा होता है उन पुरूषों की पत्नियां ज्यादा वफादार होती हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है पर हक़ीक़त यही है. यह कोई सुनी सुनाई बात नही है यह बात एक दम सच है. यूएस और केन्या की रिसर्चर्स की एक टीम ने पाया कि लिंग के साइज और शादी में बेवफाई के बीच एक अजीब तरह का कनेक्शन है. छोटे लिंग वाले पुरूषों की पत्नियां इसलिए वफादार होती हैं क्योंकि इससे उन्हे सेक्स में दर्द का एहसास नहीं होता है. दर्द से बचने और सेक्स का आनंद लेने के लिए महिलाओं को छोटे लिंग वाले इन्शान ज्यादा पसंद आते हैं. 

इसकी स्टडी केन्या की किसुमु काउंटी के लेक विक्टोरिया की मछुआरों के समुदाय के बीच की गई. एक महिला ने कहा कि उसे ‘छोटे पेनिस साइज’ वाले किसी दूसरे आदमी को इसलिए चुनना पड़ा ताकि वह ‘इसे इस तरह’ कर सके कि इसका आनंद उठा सके. जिसमे यह साबित हुआ कि छोटे लिंग वाले पुरूषों की पत्नियां वफादार होती हैं और सेक्स को एन्जॉय करती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com