Omg: घोड़े के साथ सेक्स करने के बाद लड़की का हुआ ये हाल जान कर चोंक जाएंगे आप…

दुनिया में हर जीव-जन्तु सेक्स करता है। लेकिन वह अपने ही साथ वाले जीव के साथ सेक्स करता है। पर जो अब हुआ वह तो कुछ अलग ही था। मैनचेस्‍टर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्‍सर एडल्‍ट फिल्‍में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ सेक्स किया। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।

दुनिया में बहुत से ऐसे किस्से होते है। जिन्हे देखने के बाद आंखों को विश्वास होना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। कभी-कभी चीजे प्राकृति के खिलाफ भी हो जाती हैं और इस बार कुछ ऐसा ही हुआ जिसे देखकर आपकी आंखों को विश्वास नहीं होगा। जी हां हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है। जिस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल जरूर होगा लेकिन यह बिलकुल सच घटना है। आपने सेक्स के बारे में तो सुना ही होगा और शायद इसका अनुभव भी कर होगा।

पुरूषों से ज्यादा पागल रहती हैं ओरल सेक्स के लिए महिलाएं, वजह जानकर आप हो जायेगें पागल…

फिर कुछ समय बाद इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्‍टर से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा। रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई क्‍योंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है। लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी से संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है। तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com