OIS के साथ फोटोग्राफी के स्टैंडर्ड को नेक्स्ट लेवल पर ले जा रहा Realme 12+ 5G

Realme अपने नए फोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन को 6 मार्च को मार्केट में पेश किया जाता है। कंपनी की माने तो इस फोन में बेहतरीन कैमरा और कई खास फीचर मिलेंगे। ये डिवाइस मिड रेंड के स्मार्टफोन के मार्केट में क्रांति लाने की पूरी तैयारी में है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

रियलमी 12 प्रो सीरीज 5G के बाद अब कंपनी 6 मार्च को रियलमी 12+ 5G का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लॉन्च का लक्ष्य अपने यूजर्स के लिए मिड-रेंज स्मार्टफोन बाजार में क्रांति लाना है।

कई सूत्रों ने बुधवार को कहा कि इस फोन में सोनी LYT600 सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP कैमरा की सुविधा है और यह अपने प्राइस सेगमेंट में पहला ऐस डिवाइस होगा।इस फोन की मदद से मिड रेंज वाले फोन को काफी लोकप्रियता मिलेगी।

यह कदम अत्याधुनिक तकनीक का लोकतंत्रीकरण करने और कैमरा क्षेत्र में और योगदान देने की रियलमी की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है, जिससे यह स्मार्टफोन उद्योग में एक संभावित गेम-चेंजर बन जाता है। ये रियलमी पर लोगों के भरोसे को और मजबूत करता है।

कंपनी के अनुसार वे अत्यधिक प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन बाजार में विशेष रूप से मिड-प्रीमियम कैटेगरी में, नवाचार, सौंदर्यशास्त्र और यूजर एक्सपीरियंस अनुभव के विकास को आगे बढ़ा रहे हैं। अपनी लेटेस्ट आगामी रिलीज के साथ रियलमी तकनीकी क्षेत्र को लगातार आगे बढ़ाने में मदद कर रही है। ऐसे उपकरणों को एडवांस करना और वितरित करना जो यूजर्स के स्मार्टफोन के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल दें।

Realme 12+ 5G में होगा कमाल का कैमरा

मिडरेंज सेगमेंट में फोटोग्राफी क्षमताओं के परिवर्तन में आगे रहने वाला रियलमी 12+ 5G बेहतर, तेज और बेहतरीन पोर्ट्रेट मास्टरपीस देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह सोनी LYT600 सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ आता है, जो इस प्राइज रेंज में पहली बार पेश किया जा रहा है।

इस डिवाइस में 2X इन-सेंसर जूम से लैस प्राइमरी कैमरा, क्वालिटी से समझौता किए बिना क्लीयर इमेज की गारंटी मिलता है। इससे यूजर अलग-अलग दूरी पर विषयों को सही तरीके से कैप्चर किया जाता है।

रियलमी 12+ 5G में अभूतपूर्व स्नैप पोर्ट्रेट सिस्टम पेश किया गया है, जो स्मार्टफोन तकनीक में पहली बार है। यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को प्रति मिनट लगातार 208 तस्वीरें शूट करने की क्षमता के साथ, केवल 0.8 सेकंड में स्टैंडबाय से छवियों को कैप्चर करने के लिए तेजी से बदलने की अनुमति देती है।

इस फोन में रियलमी का सिनेमैटिक बोके एल्गोरिदम भी शामिल है, जो स्मार्टफोन कैमरे पर DSLR जैसा इफेक्ट देता है। यह यूजर्स को हर शॉट से पहले एपर्चर सेटिंग्स को समायोजित करने और प्रिव्यू करने का मौका देता है, जिससे उनके अंतिम पोर्ट्रेट के ब्लर इफेक्ट और एपर्चर पर पूरा कंट्रोल मिल सके है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com